खबरें आपकी

खरौनी में भव्य तरीके से मनेगा सरस्वती पूजा

Scroll down to content

12 फरवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम और नाटक का होगा मंचन

15 फरवरी को सुदर्शन यादव एवं रामाशंकर सिंह व्यास के बीच होगा मुकाबला

आरा/शाहपुर। शाहपुर प्रखंड के खरौनी (बारा) गांव में रविवार को सरस्वती पूजा धूमधाम से मनाया जाएगा। श्री श्री सरस्वती पूजा नवयुवक संघ समिति खरौनी के 50 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में कई कार्यक्रम आयोजित किये जाऐगें। पूजा को लेकर सभी तैयारी पुरी कर ली गयी है।

  "हीरो" ने पहले पूछा कौन है? रमेश सिंह और फिर झोंकी गोलियां

10 फरवरी को मां शारदे का भव्य पूजन व अखंड हरिकीर्तन का आयोजन होगा। कीर्तन मंडली में उपेंद्र पांडेय, सूरदास, मंटू यादव, अशोक ओझा एवं प्रीति कुमारी होंगी। अगामी 12 फरवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम व नाटक का मंचन किया जाएगा। आगामी 15 फरवरी को भव्य दुगोला कार्यक्रम होगा। इसमें सुदर्शन यादव व्यास (अरवल) बनाम रामाशंकर सिंह (बिहार) के बीच शानदार मुकाबला होगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अध्यक्ष सहदेव पांडेय, कोषाध्यक्ष विकास सिन्हा, सचिव दिवाकर महतो, उपाध्यक्ष विनय कुमार सिन्हा समेत पूजा समिति के सभी सदस्य एवं ग्रामवासी सक्रिय हैं।

  पिंटू समेत तीन की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट पहुंची पुलिस, जाली नोट धंधा






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!