खबरें आपकी

हथियारबंद लोगों ने बुजुर्ग एजेंट को मारी गोली

Scroll down to content

जख्मी का सदर अस्पताल में कराया जा रहा है इलाज

बक्सर जिले के मडिया के समीप अपराधियों ने मारी गोली

भदवर बडारी गांव के निवासी हैं जख्मी एजेंट

आरा। बक्सर जिले के मडिया गांव के समीप रविवार की शाम बाइक हथियारबंद लोगों ने एक बुजुर्ग एजेंट को गोली मार दी। गोली उसके पेट के पिछले हिस्से में लगी हुई है। जख्मी को इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया।

  कुँवर सिंह के नाम पर हो रही है राजनीति---श्याम बाबू सिंह

जानकारी के अनुसार घायल बक्सर जिले के भदवर बड़ारी गांव निवासी गोरख यादव है। वे जगदीशपुर नयाटोला मोड़ के पास बस के एजेंटी का कार्य करते हैं। रविवार की शाम वे अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच बक्सर के मडिया गांव के समीप बाइक पर सवार हथियारबंद लोगों ने उन्हें काफी करीब से पेट के पिछले हिस्से में गोली मार दी। आनन फानन में उन्हें जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल के इमरजेंसी में चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने जख्मी का उपचार किया। उसके बाद एक्स-रे कराया गया। बुजुर्ग एजेंट को किस लिए गोली मारी गई है। इसके कारणो का खुलासा नहीं हो पाया है।

  नीतीश कुमार के अनैतिक पुराने गठबंधन की हवा निकलती दिख रही है-शिवानंद@ दिलीप ओझा






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!