खबरें आपकी

बसंतोत्सव-2019 में संभावना पब्लिक स्कूल के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने बिखेरा जलवा

Scroll down to content

सांस्कृतिक उत्सव की शुरुआत सरस्वती वंदना “वीणा पुस्तकधारिणी….” से हुई

रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर मोहा मन

छात्रा आर्या, चांदनी, मनीषा, मोनालिसा, मानवी, खुशी तथा शिप्रा ने “रंगीलो मारो ढोलना..” गाने पर धमाकेदार समूह नृत्य प्रस्तुत किया

आरा। शहर के मौलाबाग स्थित संभावना पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव बसंतोत्सव-2019 के अवसर पर नन्हे-मुन्ने बच्चो ने गीत, संगीत व नृत्य की एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुति देकर लोगो को भाव विभोर कर दिया। सांस्कृतिक उत्सव की शुरुआत सरस्वती वंदना “वीणा पुस्तकधारिणी….” से हुई, जिसे सृष्टि, आशी, जहान्वी, सफीना, रानी प्रिया, प्रीति, मिस्ठी, रुखसाना, वासित्वा तथा याशिका ने प्रस्तुत किया। स्वागत गान “स्वागतम आपका कर रहा हर सुमन…” पर अंजलि, कशिश, सृष्टि, रौशनी तथा सौम्या ने आकर्षक भाव नृत्य प्रस्तुत किया। “आज है संडे…” गाने पर अवंतिका, आदित्य, श्रील, अक्षिता, रुही, तृषा, श्रेया, हरिओम और लक्ष्य ने धमाकेदार नृत्य प्रस्तुत कर लोगों को झुमा दिया।

  भरौली खेल मैदान में अरख वनाम जोगिबिर क्रिकेट फाइनल मुकाबला में अरख विजयी

छात्रा वासित्वा ने अपने एकल स्वर में शास्त्रीय भजन प्रस्तुत कर लोगों को सोचने को मजबूर कर दिया। “मम्मी डैडी का प्यार…” गाने पर आन्या, साक्षी, ज्योति, आफिया, बेबा फातमा, वेंकटेश, अमृत, उज्जवल, प्रीतम तथा रोशन ने समूह नृत्य प्रस्तुत कर दर्शक दीर्घा में बैठे बच्चों के माता-पिता को भाव विभोर कर दिया। देश प्रेम से ओतप्रोत “अब उठो देश के भाग्य जगाने हमको…” समूह गान को रानी प्रिया, शिवप्रिया, अंशिका, मिस्ठी, निशांत तथा निखिल ने प्रस्तुत किया। विद्यालय की छात्रा सफीना और आशी ने अपने युगल स्वर में “लकड़ी की काठी..” गाने को प्रस्तुत किया। “दिल है छोटा सा…” गाने पर श्रुति, शान्वी, अंशिका, उन्नति, नंदिनी, अर्चना, आकृति तथा रौशनी ने समूह नृत्य प्रस्तुत कर वात्सल्य भाव जागृत कर दिया।

  इन्द्रध्वज महामण्डल विधानमें नवें दिन गुरुवार को भगवान जिनेन्द्र देव का भक्तिपूर्वक अभिषेक, पूजन एवं भव्य शांतिधारा हुआ

कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के छात्र-छात्रा आर्या, चांदनी, मनीषा, मोनालिसा, मानवी, खुशी तथा शिप्रा ने “रंगीलो मारो ढोलना..” गाने पर धमाकेदार समूह नृत्य प्रस्तुत किया। संचालन व धन्यवाद ज्ञापन विद्यालय के प्रधानाध्यापक दीपेश कुमार ने किया। रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों में गीत- संगीत विद्यालय के संगीत शिक्षक सरोज सुमन ने दिया। नृत्य निर्देशन चिंटू कुमार ने किया। मंच संचालक व कार्यक्रम का संयोजन कला शिक्षक संजीव सिन्हा और विष्णु शंकर ने किया। इस अवसर पर आइएमए भोजपुर के अध्यक्ष डॉ. विजय कुमार सिंह, शर्मिला सिंह, युवा जदयू नेता जीतेंद्र पांडेय, प्रो. दीपक कुमार वर्मन सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!