खबरें आपकी

पिकअप की चपेट में आने से मजदूर की मौत

Scroll down to content

बिहिया-चौरास्ता मार्ग पर डाक बंगला चौक के समीप घटी घटना

आरा/बिहिया। बिहिया-चौरास्ता मार्ग पर डाक बंगला चौक के समीप रविवार को पिकअप के धक्के से एक युवक की मौत हो गयी। घटना के बाद लोगो में अफरा-तफरी मच गयी। मृतक बिहिया नगर के बनारसी टोला निवासी जगरनाथ प्रसाद गोड़ का पुत्र अजय गोंड है।

  गेसिंग के अड्डे पर दूसरे दिन भी छापा, पकड़े गये छह सट्टेबाज

सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण सदर अस्पताल में करवाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक सड़क पर खड़ा होकर हाथ से वाहनों को रुकने का इशारा कर रहा था, इसी दौरान जगदीशपुर की ओर से आ रहा पिकअप उसे रौंदते हुए निकल गया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जाता है कि मृतक के परिवार में उसकी पत्नी, तीन पुत्र और एक पुत्री है। वह मजदूरी कर परिवार का पालन करता था।

  निर्माण के लिए उतम है श्री सीमेंट@दिलीप ओझा






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!