खबरें आपकी

सुशील मोदी जी का अति उत्साह अक्सरहाँ उनकी अज्ञानता का भी परिचय कराता रहता है:-शिवानन्द

Scroll down to content

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता ही लोकतंत्र का मूल है, उसकी आत्मा है. राजद को अपेक्षा थी कि सुशील जी को लोकतंत्र का इतना भर प्राथमिक ज्ञान तो होगा:-शिवानन्द

आरा :- राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी जी को उपदेश देने की आदत है. यहाँ तक कि अति उत्साह में सुप्रीम कोर्ट को भी उपदेश देने से नहीं चुकते हैं. लेकिन उनका यह उत्साह अक्सरहाँ उनकी अज्ञानता का भी परिचय कराता रहता है.

राजद के संदर्भ में अभी उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश की जो आलोचना करता है उसके विरूद्ध उसको(सुप्रीम कोर्ट को) स्वत: संज्ञान लेना चाहिए. ऐसा कहते हुए वे भूल जाते हैं कि अभी देश में उनकी विचार धारा का पूर्ण साम्राज्य नहीं बन पाया है. इसलिए कमजोर होने के बावजूद हमारे मुल्क में अभी भी लोकतंत्र क़ायम है. और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता ही लोकतंत्र का मूल है, उसकी आत्मा है. राजद को अपेक्षा थी कि सुशील जी को लोकतंत्र का इतना भर प्राथमिक ज्ञान तो होगा.

  पत्नी के सामने ही किसान की कर दी गयी हत्या
  जिला प्रशासन द्वारा पंचायत प्रतिनिधियों के लिए ईवीएम-वीवीपट को प्रशिक्षण सह कार्यशाला आयोजित

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के इस दायरे में सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला भी आता है. स्वंय सुप्रीम कोर्ट भी अपने फ़ैसले की आलोचना को मान्यता देता है. इसलिए सुशील जी को हमारी सलाह है कि थोड़ा कम बोला करें. अब उनकी उमर हो गई है. युवा अवस्था वाली छपवास के नशे से तो अब उनको उबरना चाहिए. वैसे भी उनके ‘बॉस’ बिहार को नशा मुक्त बनाने का हसीन सपना देख रहे हैं. सुशील जी को कम से कम इसका ख्याल तो रखना ही चाहिए.






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!