खबरें आपकी

जदयू नेता के ममेरे भाई की हत्या में चाचा समेत पांच पर प्राथमिकी

Scroll down to content

आरोपितों की गिरफ्तारी को ले ताबड़तोड़ की जा रही

गिरफ्तारी नहीं होने पर की जायेगी कुर्की की कार्रवाई

शनिवार की देर शाम तिलक समारोह में की गयी थी हत्या

आरा। शहर के उतरी नवादा निवासी ऑटो चालक व जदयू नेता के ममेरे भाई की हत्या में नामजद प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी। मृत ऑटो चालक रंगबहादुर सिंह उर्फ पिंटू के पिता ललन सिंह के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ केस किया गया है। इनमें उनके भाई अर्जुन सिंह व रमेश कुमार पंत समेत पांच लोगों को आरोपित किया गया है। आरोपितों में उतरी मोहल्ला निवासी अनिल सिंह, संतोष कुमार व सोनो कुमार शामिल हैं। संतोष कुमार व सोनो कुमार आपस में सगे भाई हैं।

  क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर गिरा पेड़, एक छात्र की मौत

प्राथमिकी के अनुसार हत्या के बाद हथियार लहराते और धमकी देते सभी भाग गये। बिजली की रोशनी में सभी की पहचान कर ली गयी। प्राथमिकी में कहा गया है कि आरोपितों के साथ उनका जमीन को ले विवाद चल रहा था। आरोपितों द्वारा पूर्व में हत्या की धमकी भी दी गयी थी। इधर, प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से ही पुलिस आरोपितों की धरपकड़ में जुट गयी है। इसके लिए थानाध्यक्ष सुबोध कुमार के नेतृत्व में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष का कहना है कि गिरफ्तारी नहीं होने पर कुर्की की कार्रवाई की जायेगी। इसके लिए जल्द ही कानूनी प्रक्रिया शुरू की जायेगी।

  देवत्व के निकट व व्यतित्व की पहचान है स्वच्छता-डाॅ. जितेन्द्र

बता दें कि रंगबहादुर सिंह उर्फ पिंटू के ममेरे भाई व युवा जदयू नेता रोहन कुशवाहा के घर शनिवार को तिलक आया था। उसमें भाग लेने वह पूरे परिवार के साथ अपने ऑटो से पावरगंज (गोढ़ना) गया था। ऑटो से सामान उतारने के दौरान उसे नजदीक से गोली मार दी गयी। उसमें उसकी मौत हो गयी थी।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!