खबरें आपकी

म्यूजिक एंड आर्ट प्वाइंट में धूमधाम से हुई मां शारदे की पूजा

Scroll down to content

सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों ने दी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति

आरा(डॉ. के कुमार)। शहर के पकड़ी चौक स्थित म्यूजिक एंड आर्ट प्वाइंट (संगीत व कला विद्यालय) में विद्या की देवी मां सरस्वती की पूजा धूमधाम से मनायी गयी। पूजनोत्सव में सैकड़ो छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया एवं संस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेकर अपनी बेजोड़ प्रस्तुति दी। गीत, संगीत एवं नृत्य में छात्र-छात्राओं ने प्रस्तुति देकर वहां उपस्थित दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। लोगों ने तालियां बजाकर बच्चों की हौसला अफजाई की।

  मंडल कारा के बंदी की हालत बिगड़ी

सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करने वालों में मुख्य रूप से गौरव विशाल सिंह, राज नंदन सिंह, पंकज पाठक, अदिति, प्रगति, प्रियांशु पुष्कर, मन्नू राज, आयुष पटेल, नीरज कुमार, मिथलेश प्रेमी, अभिषेक कुमार, समीर कुमार सिंह, सुंदरम नाथ मिश्रा, कुमार वैभव, नैंसी, आदया सिंह, स्मृति, भोला जी, राजा बाबू आदि प्रमुख रहें।

  आरा-सासाराम रेलखंड पर दस पोलों की रेलवे ट्रैक्शन तार की चोरी

कार्यक्रम के दौरान आर्गन पर अजय मिश्र, पैड पर अजय श्रीवास्तव, तबला पर आयुष पटेल, ड्रम पर बूटन कुमार और बैंजो पर विष्णु कुमार ने संगत किया। इस अवसर पर राष्ट्पति से सम्मानित शिक्षक शम्भुनाथ मिश्र, प्रो. डॉ. रणविजय कुमार, राज किशोर पाठक, राजेश कुमार (एबीएम रिलायंस) सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे। सभी का स्वागत एवं धन्यवाद ज्ञापन संस्था के निदेशक वेद प्रकाश ‘सागर’ ने किया।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!