खबरें आपकी

दरवाजे पर चढ रिटायर्ड फौजी को मारी गोली

Scroll down to content

इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर

मूर्ति विसर्जन को ले विवाद में दिन में बड़े भाई को पीटा, रात में छोटे भाई को मारी गोली

कोइलवर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव की घटना

आरा। जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव में सोमवार की देर शाम मूर्ति विसर्जन को ले विवाद में रिटायर फौजी को गोली मार दी गई। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। हालांकि परिजन उनका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में करा रहे हैं। इसके पहले दिन में जख्मी रिटायर फौजी के बड़े भाई की भी पिटाई कर दी गई थी।

  शिक्षक पति की अनुपस्थिति में महिला को घर आकर छेड़ रहा था युवक

जानकारी के अनुसार गोली से जख्मी कोईलवर के डुमरिया निवासी स्व. राम जतन सिंह के पुत्र दशरथ सिंह है। उन्हें कमर के पास दाहिने साइड में गोली लगी हुई है। वे रिटायर फौजी हैं। फिलवक्त वे बैंक ऑफ इंडिया पटना मुख्य शाखा में गार्ड के रूप में कार्यरत हैं। इस सिलसिले में जख्मी द्वारा एक लिखित आवेदन प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कोईलवर थाने में दिया गया है। जिसमें पांच को नामजद तथा अन्य अज्ञात को आरोपित बनाया गया है।

  जल शक्ति अभियान योजना चयन हेतु मनरेगा भवन में हुई बैठक

बताया जाता है कि गांव में सोमवार को मूर्ति विसर्जन को लेकर बच्चे गली-गली घूम रहे थे। इस दौरान गांव के एक युवक ने उनको रास्ते से जाने से मना कर दिया। इस बात को लेकर तीर्थनाथ सिंह ने पूछताछ की। इस पर उनकी पिटाई कर दी गई। इस सिलसिले में जख्मी द्वारा युवक को आरोपित बनाते हुए कोइलवर थाना में एफआईआर दर्ज कराया गया था। इसी बात को लेकर युवक समेत अन्य लोग देर शाम उनके दरवाजे पर पहुंचकर गाली-गलौज करने लगे। उसके बाद फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान एक गोली दशरथ सिंह के कमर के निचले हिस्से में अा लगी। इसकी सूचना उनके भतीजे ने दूरभाष पर स्थानीय थाना एवं पुलिस अधीक्षक को दी। तब जाकर उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

  अपनी ही नाबालिग पुत्री का रेप करने वाला पिता कोलकाता में गिरफ्तार






Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
Copied!