खबरें आपकी

पत्नी ने लगाया नपुंसक होने का आरोप, पति की हो रही मेडिकल जांच

Scroll down to content

कोर्ट ने दिया पति की नपुंसकता की जांच का आदेश

मेडिकल बोर्ड ने किया पटना रेफर, कहा-आरा में नही है जांच की सुविधा

आरा। भोजपुर में एक शख्स को उसकी पत्नी ने ही नपुंसक ठहरा दिया। बेटों को भी दूसरे का होने का दावा ठोंक दिया है। अब उस शख्स को नपुंसकता की जांच करायी जा रही है। इसके लिए उसे गुरुवार को आरा सदर अस्पताल से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। उक्त शख्स बक्सर जिले का रहने वाला है। कोर्ट के आदेश पर वह गुरुवार को अपनी नपुंसकता की जांच कराने आरा सदर अस्पताल पहुंचा था। तीन सदस्यीय चिकित्सकों की मेडिकल बोर्ड ने अपने स्तर से जांच के बाद उसे रेफर कर दिया। मेडिकल बोर्ड का कहना है कि आरा सदर अस्पताल में नपुंसकता की जांच की कोई सुविधा नहीं है।

  जिले में दूसरे दिन भी निजी क्लिनिको पर लटके रहे ताले

जानकारी के अनुसार पिछले वर्ष दो बच्चों की मां ने अपने पति पर नपुंसक होने का आरोप लगाते हुए महिला थाना में शिकायत दर्ज करायी थी। इसके बाद मामला कोर्ट तक जा पहुंचा, तो जिला व सेशन जज द्वारा नपुंसकता की जांच का आदेश जारी कर दिया गया। इसे लेकर जिला व सेशन जज द्वारा एक फरवरी को सिविल सर्जन को जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया गया। इसके बाद सिविल सर्जन के निर्देश पर मेडिकल बोर्ड का गठन कर शख्स की जांच की गयी।

कोर्ट के आदेश पर गुरुवार को जांच के लिए अस्पताल आया शख्स

आरा। जिला व सेशन जज के आदेश पर सिविल सर्जन द्वारा नपुंसकता की जांच के लिए एक चिकित्सकों की तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया। इसमें आरा सदर अस्पताल के चिकित्सक डाॅ. केएन सिन्हा, डाॅ. सुजीत कुमार व डाॅ. आरके मंडल शामिल थे। इसके बाद छह फरवरी को शख्स को जांच के लिए बुलाया गया। लेकिन वह शख्स जांच के लिए उपस्थित नहीं हो सका। इस संबंध में सिविल सर्जन द्वारा कोर्ट को अवगत करा दिया गया। बाद में कोर्ट के आदेश पर जांच के लिए दोबारा 14 फरवरी की तिथि निर्धारित की गयी। इसे देखते हुए शख्स गुरुवार को मेडिकल बोर्ड के सामने पहुंचा।

  आग लगने से शाहपुर छोटी मठिया में रखे धान के बोझे जलकर राख





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!