खबरें आपकी

दिलवा देवरे से लागल भौजाई के

Scroll down to content

पति के छोटे भाई की शादी तय करने पर मामला बिगड़ा, हुआ खुलासा

महिला के खुलासे के बाद वैवाहिक जीवन में आया भूचाल

आरा। बक्सर जिले के कृष्णाब्रह्म इलाके के रहने वाले उस शख्स की शादी भोजपुर जिले के बिहिया इलाके के एक गांव में हुई है। शादी के उसकी जिंदगी ठीक ठाक से चल रही थी। इस दौरान उसे दो बच्चे भी हुए। पिछले साल उसने अपने छोटे भाई की शादी तय की। इसके बाद उसकी शादीशुदा जिदंगी में भुचाल आ गया।

  मुठभेड़ के बाद आरा जेल में छापेमारी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उसकी पत्नी अपने देवर की शादी के खिलाफ खड़ा हो गयी। उसका कहना था कि देवर से उसका शारीरिक संबंध है। उसके दोनों बच्चे देवर से ही पैदा हुए हैं। विवाहिता का आरोप था कि पति के नपुंसक होने के कारण वह देवर के संपर्क में आ गयी। इसे लेकर महिला के बयान पर महिला थाना में इस संबंध में एक मामला भी दर्ज करा दिया। इसमें वह पति को नपुंसक बताते हुए देवर को अपने बच्चों का पिता बता रही है। उसी मामले में कोर्ट द्वारा शख्स की नपुंसकता की जांच का आदेश दिया गया है।

  स्कूली छात्रा से गैंगरेप के दो आरोपितों ने किया समर्पण






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!