खबरें आपकी

दिलवा देवरे से लागल भौजाई के

Scroll down to content

पति के छोटे भाई की शादी तय करने पर मामला बिगड़ा, हुआ खुलासा

महिला के खुलासे के बाद वैवाहिक जीवन में आया भूचाल

आरा। बक्सर जिले के कृष्णाब्रह्म इलाके के रहने वाले उस शख्स की शादी भोजपुर जिले के बिहिया इलाके के एक गांव में हुई है। शादी के उसकी जिंदगी ठीक ठाक से चल रही थी। इस दौरान उसे दो बच्चे भी हुए। पिछले साल उसने अपने छोटे भाई की शादी तय की। इसके बाद उसकी शादीशुदा जिदंगी में भुचाल आ गया।

  जिला जज ने पीड़ित के आश्रितो को प्रदान किया चेक

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उसकी पत्नी अपने देवर की शादी के खिलाफ खड़ा हो गयी। उसका कहना था कि देवर से उसका शारीरिक संबंध है। उसके दोनों बच्चे देवर से ही पैदा हुए हैं। विवाहिता का आरोप था कि पति के नपुंसक होने के कारण वह देवर के संपर्क में आ गयी। इसे लेकर महिला के बयान पर महिला थाना में इस संबंध में एक मामला भी दर्ज करा दिया। इसमें वह पति को नपुंसक बताते हुए देवर को अपने बच्चों का पिता बता रही है। उसी मामले में कोर्ट द्वारा शख्स की नपुंसकता की जांच का आदेश दिया गया है।

  पुलिस और हीरो के मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया यूपी का पचास हजार का इनामी






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
आरा सांसद आरके सिंह पहुंचे कोईलवर के राजापुर भोजपुरः आरा-छपरा मुख्य मार्ग जाम,आवागमन बाधित भोजपुरः ट्रैक्टर ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को रौंदा, एक की मौत भोजपुरः एसडीपीओ व एएसपी अभियान पहंचे राजापुर भोजपुरः चुनावी रंजिश में हुए हत्या को ले छापेमारी तेज भोजपुर: चुनावी हिंसा में जख्मी युवक की मौत, एनडीए समर्थको में आक्रोश भोजपुर: बहन की शादी में पैसे नहीं देने पर दंपती को पीटा भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं व पुलिस में झड़प, लाठी चार्ज व फायरिंग, मची अफरातफरी आरा संसदीय क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू वर्चस्व में कर दी लोजपा नेता मुन्नु सिंह की हत्या, केस सुलह नहीं करने पर भतीजे को मारी गोली
Copied!