खबरें आपकी

मोस्टवांटेड खुर्शीद कुरैशी के खिलाफ पचास हजार का इनाम

Scroll down to content

एसपी के प्रस्ताव पर सरकार ने घोषित किया इनाम

कुर्की के बावजूद फरार चलने पर एसपी ने भेजा था प्रस्ताव

आरा। भोजपुर पुलिस के लिए मोस्ट वांटेड बन चुका कुख्यात खुर्शीद कुरैशी अब पचास हजार का इनामी हो गया। बिहार पुलिस मुख्यालय द्वारा उसके खिलाफ पचास हजार रुपये के इनाम की घोषणा कर दी गयी। उसके आपराधिक इतिहास व कुर्की के बाद भी फरार रहने के कारण ऐसा किया गया है। इससे पहले भोजपुर पुलिस द्वारा उसके खिलाफ पांच हजार का इनाम रखा गया था।

  शिक्षक पति की अनुपस्थिति में महिला को घर आकर छेड़ रहा था युवक

एसपी आदित्य कुमार ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खुर्शीद कुरैशी कुख्यात व पेशेवर बदमाश है। दुकानदार इमरान हत्याकांड में नाम आने के बाद से ही फरार चल रहा है। कुर्की के बाद भी उसने सरेंडर नहीं किया।उसके आपराधिक इतिहास को देखते हुए मुख्यालय को पचास हजार का इनाम रखने का प्रस्ताव भेजा गया था। उन्होंने बताया कि खुर्शीद कुरैशी व उसके गैंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

  नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित को सश्रम उम्रकैद

बता दें कि पिछले साल छह दिसंबर को खुर्शीद व उसके गैंग द्वारा धर्मन चौक पर दिनदहाड़े फायरिंग कर बैग व बेल्ट व्यवसायी इमरान खान की हत्या कर दी गयी थी। उसके बाद से पुलिस लगातार उसके पीछे पड़ी रही, पर वह पकड़ में नहीं आ सका। कुर्की की भी कार्रवाई की गयी, लेकिन उसने सरेंडर नहीं किया। इसे देखते हुए एसपी द्वारा अपने स्तर से उसके खिलाफ पांच हजार का इनाम रखा गया। अभी पुलिस उसकी गिरफ्तारी में ही जुटी थी कि सोमवार की रात इमरान के घर पर हमलाकर उसकी बहन की भी हत्या कर दी गयी।

  गुरु कृपा के बिना विद्या की कल्पना अधूरी-विकाश






Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
Copied!