खबरें आपकी

मोस्टवांटेड खुर्शीद कुरैशी के खिलाफ पचास हजार का इनाम

Scroll down to content

एसपी के प्रस्ताव पर सरकार ने घोषित किया इनाम

कुर्की के बावजूद फरार चलने पर एसपी ने भेजा था प्रस्ताव

आरा। भोजपुर पुलिस के लिए मोस्ट वांटेड बन चुका कुख्यात खुर्शीद कुरैशी अब पचास हजार का इनामी हो गया। बिहार पुलिस मुख्यालय द्वारा उसके खिलाफ पचास हजार रुपये के इनाम की घोषणा कर दी गयी। उसके आपराधिक इतिहास व कुर्की के बाद भी फरार रहने के कारण ऐसा किया गया है। इससे पहले भोजपुर पुलिस द्वारा उसके खिलाफ पांच हजार का इनाम रखा गया था।

एसपी आदित्य कुमार ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खुर्शीद कुरैशी कुख्यात व पेशेवर बदमाश है। दुकानदार इमरान हत्याकांड में नाम आने के बाद से ही फरार चल रहा है। कुर्की के बाद भी उसने सरेंडर नहीं किया।उसके आपराधिक इतिहास को देखते हुए मुख्यालय को पचास हजार का इनाम रखने का प्रस्ताव भेजा गया था। उन्होंने बताया कि खुर्शीद कुरैशी व उसके गैंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

  बिहार में भी लागू होना चाहिए एनआरसी- डॉ. रामनरेश

बता दें कि पिछले साल छह दिसंबर को खुर्शीद व उसके गैंग द्वारा धर्मन चौक पर दिनदहाड़े फायरिंग कर बैग व बेल्ट व्यवसायी इमरान खान की हत्या कर दी गयी थी। उसके बाद से पुलिस लगातार उसके पीछे पड़ी रही, पर वह पकड़ में नहीं आ सका। कुर्की की भी कार्रवाई की गयी, लेकिन उसने सरेंडर नहीं किया। इसे देखते हुए एसपी द्वारा अपने स्तर से उसके खिलाफ पांच हजार का इनाम रखा गया। अभी पुलिस उसकी गिरफ्तारी में ही जुटी थी कि सोमवार की रात इमरान के घर पर हमलाकर उसकी बहन की भी हत्या कर दी गयी।

  मुजाहिद के शहादत पर गर्व सरकार दे 25 लाख - कादिरी






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!