खबरें आपकी

महाशिवरात्रि का पर्व आज, शिवालयों में उमडेगी भीड़

Scroll down to content

पर्व को लेकर बाजारो में दिखी चहल- पहल

आरा। महाशिवरात्रि का पर्व सोमवार को मनाया जाएगा। इसको लेकर शहर सहित पुरे जिले के मंदिरों व शिवालयों में आकर्षक सजावट की गई है। सोमवार को भक्त एवं श्रद्धालु भगवान शंकर के शिवलिंग पर दूध, दही गंगाजल आदि से जलाभिषेक करेंगे। इसके पश्चात फूल, धतूरा, भांग एवं फल आदि चढ़ाकर पुरे भक्तिभाव के साथ पूजा-अर्चना करेंगे। आरा शहर के बिंदु टोली स्थित सिद्धनाथ मंदिर, महादेवा रोड स्थित बुढ़वा महादेव मंदिर, महाजन टोली स्थित पतालेश्वर नाथ मंदिर एवं टाउन थाना स्थित जोड़ा मंदिर में भक्त एवं श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमडेगी।

  फायरिंग में जख्मी एजेंसी कर्मी के पेट से निकाली गयी गोली

बिहिया प्रखंड के पिपरा जगदीश स्थिति पर पिपरेश्वर महादेव मंदिर में महाशिवरात्रि को लेकर आकर्षक सजावट की गई है। मंदिर की पेंटिंग लोगों का मनमोह रहा है। मंदिर की सजावट में बैजू कुमार, चंदन कुमार एवं रवि कुमार सक्रिय दिखे। महाशिवरात्रि को ले शहर के बाजारो में काफी चहल-पहल दिखी। जगह जगह फल, फूल व पूजनसामग्री की दुकाने सजी हुई थी। जहां लोग खरीददारी करते दिखे।

  छात्र राजद ने विश्वविद्यालय छात्र कल्याण अध्यक्ष को तीन सूत्री मांग पत्र का ज्ञापन सौपा।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!