खबरें आपकी

भोजपुर में राजद ने किया लोकसभा चुनाव तैयारी की बैठक

Scroll down to content

बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी पर विस्तार से चर्चा की गई

बूथ लेबल पर संगठन को मजबूत बनाने एवं सभी प्रखंडों में कार्यकर्ता सम्मेलन कराने का निर्णय लिया गया

खबरें आपकी /आरा :- जिला राजद कार्यसमिति की बैठक में वृहस्पतिवार को लोकसभा चुनाव में बूथों की मजबूती का जायजा लिया गया। जिला राजद अध्यक्ष हरिनारायण सिंह(पूर्वमंत्री बिहार सरकार) की अध्यक्षता में कार्यकारिणी की बैठक हुई। संचालन प्रधान महासचिव बीरबल यादव ने किया।बैठक में माइक्रो लेबल पर संगठन को मजबूत बनाने साहित सभी प्रखंडों में कार्यकर्ता सम्मेलन कराने का निर्णय लिया गया। राजद को लोकसभा चुनाव में जीत दिलाकर लालू- तेजस्वी के हाथों को मजबूत करने का आह्वान किया गया । बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्वमंत्री हरिनारायण सिंह ने कहा कि आज देश में बेरोजगारी चरम पर है,युवा हताश है सभी उद्योग धंधे बन्द हो रहे हैं, देश का अन्नदाता परेशान होकर आत्म हत्या को मजबूर है और देश का पैसा लुटेरे उद्योगपति लेकर विदेश भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार सभी मोर्चे पर फेल है। सरकार के मुखिया नीतीश कुमार का इकबाल अब समाप्त हो चुका है,उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।

  भोजपुर में आठ वर्षीया बच्ची से रेप का प्रयास

बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी पर विस्तार से चर्चा की गई तथा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने पर कार्यकर्ताओं द्वारा इनकी विचारधारा को पंचायत के अंतिम पायदान तक पहुंचाने का निर्णय एवं जनहित के मुद्दों पर मोदी सरकार की विफलता को लोगों के बीच ले जाने की अपील की गई।

  भोजपुर के बिहियां में गैस की भारी किल्लत, उपभोक्ताओं को नही मिल रहा है सिलेंडर

बैठक का संचालन करते बीरबल यादव ने कहा कि आज देश में सभी जगह लोकतंत्र खतरे में है। देश में एकमात्र नेता लालू यादव, तेजस्वी यादव हैं, जिन्होंने भाजपा सरकार से अकेले डटकर मुकबला किया। इसी के कारण लालू जी को जेल में डाल दिया गया, फिर भी उन्होंने उनसे समझौता नही किया।
बैठक में प्रदेश सचिव मनोज सिंह उमाशंकर सिंह,शिवकुमारी देवी,चंदेश्वर यादव, अरुण यादव युवा अध्यक्ष ,करुण जी मीडिया प्रभारी राकेश यादव,धनंजय यादव जिला पार्षद,हरिनारायण सिंह जिला अध्यक्ष (पर्यावरण प्रकोष्ठ) बिनोद चंद्रवंशी अध्यक्ष (अति पिछड़ा) एकराम आलम,मुन्ना अंसारी,मंजू देवी,कुंती देवी,गोरखनाथ यादव,मदन यादव,सत्यनारायण यादव,आदि अन्य राजद कार्यकारणी सदस्य आदि थे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!