खबरें आपकी

आरा में सरेशाम आभूषण व मिठाई दुकानदार को मारी गोली, सनसनी

Scroll down to content

घायल व्यवसायी इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर, हालत गंभीर

प्लसर बाइक पर सवार थे हथियारबंद अपराधी

नगर थाना क्षेत्र के ट्रक सिंडिगेट रोड की घटना

कारणों की जांच व छानबीन में जुटी पुलिस

खबरें आपकी 7मार्च आरा। शहर में गुरुवार की रात बदमाशों ने आभूषण व मिठाई दुकानदार को गोली मार दी। गोली उसके सीने के पास लगी है और फंस गयी है। जख्मी ट्रक सिंडिगेट निवासी शंभुनाथ प्रसाद का 28 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार है। चिंताजनक हालत में उसे पटना रेफर कर दिया गया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के ट्रक सिंडिगेट के समीप रात्रि करीब साढ़े नौ बजे की है। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश आराम से निकल गये। बदमाशों की संख्या दो बतायी जा रही है। दोनों बाइक सवार हेमलेट पहने हुए थे। इससे उनकी पहचान नहीं हो सकी। सरेशाम हुई इस घटना से शहर में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही नगर व नवादा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश में जुट गयी।

  डीडीसी ने किया पत्रकारों के साथ बैठक-@ दिलीप ओझा/रवि
  निर्वस्त्र कांड के बाद छात्र की हत्या व उपद्रव मामले में अब सजा की बारी

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात वह अपने दरवाजे पर खड़ा था। तभी बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली उसके सीने के पास लग गयी। इसमें वह गंभीर रूप जख्मी हो गया। गोली मारने के बाद बदमाश भाग गये। इसके बाद स्थानीय लोग उसे ऑटो से सदर अस्पताल ले गये। प्राइमरी इलाज के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले व गोली मारने के कारणों की छानबीन में जुट गयी है।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!