दारोगा से इंस्पेक्टर बने निर्मल कुमार को बैच लगा एसपी ने किया सम्मानित

दारोगा से इंस्पेक्टर बने निर्मल कुमार को बैच लगा एसपी ने किया सम्मानित

ट्रैफिक इंचार्ज बनाये गये इंस्पेक्टर ने लिया सभी ट्रैफिक पोस्ट का जायजा

सड़क किनारे लगे ठेले व खोमचे को ट्रैफिक इंचार्ज ने हटाया

खबरें आपकी 8 मार्च/आरा। प्रमोशन मिलने के बाद इंस्पेक्टर निर्मल कुमार को गुरुवार को बैच (स्टार) लगा सम्मानित किया गया। एसपी आदित्य कुमार व एएसपी सह एसडीपीओ जगदीशपुर मंजीत कुमार ने बैच लगाया। इस अवसर पर दोनों अफसरों ने नव प्रोन्नत इंस्पेक्टर को ईमानदारी व लगन से ड्यूटी करने की बात कही। दारोगा से इंस्पेक्टर बनने के बाद निर्मल कुमार को शहर का ट्रैफिक इंचार्ज बनाया गया है। वहीं प्रभार मिलने के बाद से ही ट्रैफिक इंचार्ज शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने में जुट गये हैं। इसे लेकर उन्होंने शहर के सभी पोस्टों का निरीक्षण किया।

  बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण

उन्होंने बताया कि आरा शहर के में कुल 24 ट्रैफिक पोस्ट है। पूर्वी गुमटी, त्रिभवानी मोड़, जजकोठी मोड, महावीर टोला मोड़ सहित सभी पोस्टों का निरीक्षण कर वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवानो को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक में बल की कमी है। बावजूद इसके जो भी बल हैं। उन्हीं के माध्यम से सुधार किया जा रहा है। गुरुवार को भी शहर के स्टेशन रोड व त्रिभुआनी कोठी से पंचमुखी हनुमान मंदिर के बीच सड़क पर दोनों ओर लगे ठेला व खोमचा को हटाया गया। ताकि ट्रैफिक जाम की समस्या उत्पन्न नहीं हो।

  शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी






Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज