खबरें आपकी

विकास से कोई गांव अछूता नहीं रहेगा-राहुल तिवारी

Scroll down to content

विधानसभा क्षेत्र के बिहियां में दो सड़को का किया शिलान्यास

सड़क निर्माण से हजारों लोगों को होगा फायदा, बिहियां प्रखंड मुख्यालय पहुंचने में होगी सहुलियत

आरा/बिहियां। शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय विधायक राहुल तिवारी उर्फ मंटू तिवारी द्वारा बिहिया प्रखंड के फिनंगी गांव के समीप रेलवे फाटक से बेला गांव होते हुए इटाही गांव तक,और ओसाई हॉल्ट से गंज गांव तक सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर उन्होंने विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दुहराई।

  एटीएम बदलकर पैसे निकालने के आरोप में गिरफ्तार

विधायक ने कहा कि कोई भी गांव विकास से अछूता नहीं रहेगा। ग्रामीण कार्य विभाग जगदीशपुर प्रमंडल द्वारा होने वाले इस सड़क के निर्माण को लेकर ग्रामीणों द्वारा कई बार आवाजे बुलंद की गई थी। जिसके बाद स्थानीय विधायक के पहल पर उक्त सडको के निर्माण कार्य की स्वीकृति मिली। इस अवसर पर चंद्रशेखर उर्फ बब्लू राय, शशिकांत शर्मा तथा मो मेराज खान सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

  मंडल कारा के बंदी की हालत बिगड़ी






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!