खबरें आपकी

संवैधानिक पदपर पांच साल रहकर आपने कुछ नही किया तो छठ्ठा साल आपको क्यों चाहिए- पप्पू यादव

Scroll down to content

जो चमत्कार को नमस्कार करता हो उसे मैं लोकतंत्र नही मानता- पप्पू

समाजसेवी स्व.चन्द्रिका सिंह यादव की 24 वीं पुण्यतिथि मनाई गयी

खबरें आपकी 10 मार्च आरा/बिहियां(कौशल मिश्र) : प्रखंड के जज भड़सरा गांव में कार्यक्रम आयोजित कर अपने जमाने में लोक अदालत की भूमिका निभा कर कमजोर तबके को मदद करने वाले समाजसेवी स्व.चन्द्रिका सिंह यादव की 24 वीं पुण्यतिथि मनाई गयी।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राजेश रंजन उर्फ पपु यादव ने देश के जनप्रतिनिधि के चरित्र और वर्तमान लोकतांत्रिक व्यवस्था पर प्रहार करते हुए कहा कि जो लोकतंत्र स्वतंत्र न हो,निर्भीक और भय मुक्त न हो,अपने विचारो के साथ जीने की ताकत न दे जो चमत्कार को नमस्कार करता हो उसे मैं लोकतंत्र नही मानता।उन्होंने कहा कि आजादी के बाद इंशान ने एक इंशान नही पैदा कर सका। या तो हम मराठी हुए या गुजरती।ब्राह्मण हुए या यादव,बैकवर्ड हुए या फारवर्ड।देश एक बार फिर चुनाव के महापर्व के मुहाने पर खड़ा है।मुद्दे वही है जो पिछले चुनाव में थे। मंडल कमंडल,मंदिर मस्जिद,वही आरक्षण वही एससीएसटी वही भीम।चुनाव इसी मुद्दे पर होने जा रहा है।

  भोजपुर के जगदीशपुर जे फार्म हाउस से भारी मात्रा में शराब बरामद
  आरा के जगदीशपुर में शिक्षक ने होस्टल में की खुदकुशी

उन्होंने कहा कि इस व्यवस्था में कर्म और किस्मत का युद्ध है मेरे साथ।दूसरे को बेहतर जिंदगी देने की सोच रखने वाले समर्पित लोगो को जनप्रतिनिधि कहा जाता है पर कितने लोग ऐसी सोच रखते है। उन्होंने कहा कि लालू,मुलायम और उनका परिवार व मायावती सालो साल सत्ता में रहे।उन्होंने सवाल किया कि संवैधानिक पदपर पांच साल रहकर आपने कुछ नही किया तो छठ्ठा साल आपको क्यों चाहिए।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
आरा सांसद आरके सिंह पहुंचे कोईलवर के राजापुर भोजपुरः आरा-छपरा मुख्य मार्ग जाम,आवागमन बाधित भोजपुरः ट्रैक्टर ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को रौंदा, एक की मौत भोजपुरः एसडीपीओ व एएसपी अभियान पहंचे राजापुर भोजपुरः चुनावी रंजिश में हुए हत्या को ले छापेमारी तेज भोजपुर: चुनावी हिंसा में जख्मी युवक की मौत, एनडीए समर्थको में आक्रोश भोजपुर: बहन की शादी में पैसे नहीं देने पर दंपती को पीटा भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं व पुलिस में झड़प, लाठी चार्ज व फायरिंग, मची अफरातफरी आरा संसदीय क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू वर्चस्व में कर दी लोजपा नेता मुन्नु सिंह की हत्या, केस सुलह नहीं करने पर भतीजे को मारी गोली
Copied!