खबरें आपकी

लोकसभा चुनाव में जनता इस बार उन 22 दलों को दौड़ा-दौड़ा कर सवाल पूछने वाली है:-सुशील मोदी

Scroll down to content

जो लोग दल के भीतर लोकतंत्र नहीं बचा सके, वे देश के लोकतंत्र के लिए भी खतरा बन गए हैं:-मोदी

खबरें आपकी 11 मार्च पटना:- बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता इस बार उन 22 दलों को दौड़ा-दौड़ा कर सवाल पूछने वाली है, जिन्होंने रेलवे के होटल के बदले कीमती जमीनें लिखवा लीं, 29 साल की उम्र में 54 सम्पत्तियां बना लीं, 40 हजार करोड़ का चिटफंड घोटाला किया, सीबीआई को घोटाला की जांच करने से रोका, आतंकवाद के खिलाफ चुप्पी साधी, पुलवामा हमले को दुर्घटना बताया और वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगे।

  संकल्प रैली अभूतपूर्व व ऐतिहासिक होगी- हुलास

जिस राजद ने सभी धर्म-जाति के गटीबों को 10 फीसद रिजर्वेशन देने के एनडीए सरकार के फैसले का विरोध किया, उसकी तो इस चुनाव में जमानत भी नहीं बचेगी। जिस पार्टी में लोकसभा चुनाव के लिए सीट शेयरिंग से लेकर टिकट बंटवारे तक, हर फैसला जेल में बंद एक सजायाफ्ता व्यक्ति को ही करना है, उसे अपना संसदीय दल रखने की क्या आवश्यकता है? उनका संसदीय दल केवल यही निर्णय कटता है कि हमारे निर्णय पार्टी प्रमुख करेंगे।जो लोग दल के भीतर लोकतंत्र नहीं बचा सके, वे देश के लोकतंत्र के लिए भी खतरा बन गए हैं।

  बीमार बंदी को इलाज कराने को लेकर आरा मंडल कारा में बंदी एवं सुरक्षाकर्मियो के बीच झड़प@ दिलीप ओझा






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
आरा सांसद आरके सिंह पहुंचे कोईलवर के राजापुर भोजपुरः आरा-छपरा मुख्य मार्ग जाम,आवागमन बाधित भोजपुरः ट्रैक्टर ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को रौंदा, एक की मौत भोजपुरः एसडीपीओ व एएसपी अभियान पहंचे राजापुर भोजपुरः चुनावी रंजिश में हुए हत्या को ले छापेमारी तेज भोजपुर: चुनावी हिंसा में जख्मी युवक की मौत, एनडीए समर्थको में आक्रोश भोजपुर: बहन की शादी में पैसे नहीं देने पर दंपती को पीटा भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं व पुलिस में झड़प, लाठी चार्ज व फायरिंग, मची अफरातफरी आरा संसदीय क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू वर्चस्व में कर दी लोजपा नेता मुन्नु सिंह की हत्या, केस सुलह नहीं करने पर भतीजे को मारी गोली
Copied!