खबरें आपकी

भोजपुर में दिनदहाड़े किसान से दो लाख रुपये की लूट

Scroll down to content

पीरो थाना क्षेत्र गांधी चौक के समीप बाइक सवार लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम

थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई वारदात

खबरें आपकी आरा~पीरों।भोजपुर जिले के पीरो में दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने किसान को लूट लिया। पुलिस की कथित चाक चौबंद व्यवस्था को धता बताते हुए बेखौफ बदमाशों ने सरेआम एक किसान से दो लाख रुपये लूट लिये । यह हैरतअंगेज घटना मंगलवार को दोपहर 12 बजे पीरो नगर के भीडभाड वाले गांधी चौक के पास की है ।

बताया जाता है कि पीरो थाना अंतर्गत तिलाठ गांव के संभ्रात किसान सुभाष राय जमीन खरीदने के लिए भारतीय स्टेट बैंक की स्थानीय शाखा से दो लाख रुपये की निकासी कर अपने भतीजे नीलेश कुमार की मोटरसाइकिल से वापस गांव लौट रहे थे । तभी पीरो थाना से चंद कदम के फासले पर स्थित गांधी चौक के पास पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे वे बाइक सहित सडक पर गिर पडे । इस दौरान वे जबतक संभल कर उठ खडा होते तबतक लुटेरे उनके पास से रूपयों भरा थैला छीनकर भाग निकले ।पुलिस के नाक तले सरेआम हुए इस वारदात से स्थानीय पुलिस की कार्यशैली व उसकी सक्रियता पर अंगुली उठाई जा रही है ।

  विकास आयुक्त के पद से मुख्य सचिव या अवकाश की जगह पुनः पूर्व के पद पर वापसी का क्या रहस्य है
  विशेश्वर ओझा हत्याकांड का आरोपित मुखिया पुत्र नशे में गिरफ्तार

घटना के तुरंत बाद भुक्तभोगी किसान ने इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस अपराधियों का पीछा करने के बजाय बैंक में जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी रहीं । बता दें कि स्थानीय पुलिस पूरे दिन दो अलग अलग गाडिय़ों से पेट्रोलिंग करती है बावजूद इसके बैखोफ अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं ।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
आरा सांसद आरके सिंह पहुंचे कोईलवर के राजापुर भोजपुरः आरा-छपरा मुख्य मार्ग जाम,आवागमन बाधित भोजपुरः ट्रैक्टर ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को रौंदा, एक की मौत भोजपुरः एसडीपीओ व एएसपी अभियान पहंचे राजापुर भोजपुरः चुनावी रंजिश में हुए हत्या को ले छापेमारी तेज भोजपुर: चुनावी हिंसा में जख्मी युवक की मौत, एनडीए समर्थको में आक्रोश भोजपुर: बहन की शादी में पैसे नहीं देने पर दंपती को पीटा भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं व पुलिस में झड़प, लाठी चार्ज व फायरिंग, मची अफरातफरी आरा संसदीय क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू वर्चस्व में कर दी लोजपा नेता मुन्नु सिंह की हत्या, केस सुलह नहीं करने पर भतीजे को मारी गोली
Copied!