खबरें आपकी

भोजपुर में दिनदहाड़े किसान से दो लाख रुपये की लूट

Scroll down to content

पीरो थाना क्षेत्र गांधी चौक के समीप बाइक सवार लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम

थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई वारदात

खबरें आपकी आरा~पीरों।भोजपुर जिले के पीरो में दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने किसान को लूट लिया। पुलिस की कथित चाक चौबंद व्यवस्था को धता बताते हुए बेखौफ बदमाशों ने सरेआम एक किसान से दो लाख रुपये लूट लिये । यह हैरतअंगेज घटना मंगलवार को दोपहर 12 बजे पीरो नगर के भीडभाड वाले गांधी चौक के पास की है ।

बताया जाता है कि पीरो थाना अंतर्गत तिलाठ गांव के संभ्रात किसान सुभाष राय जमीन खरीदने के लिए भारतीय स्टेट बैंक की स्थानीय शाखा से दो लाख रुपये की निकासी कर अपने भतीजे नीलेश कुमार की मोटरसाइकिल से वापस गांव लौट रहे थे । तभी पीरो थाना से चंद कदम के फासले पर स्थित गांधी चौक के पास पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे वे बाइक सहित सडक पर गिर पडे । इस दौरान वे जबतक संभल कर उठ खडा होते तबतक लुटेरे उनके पास से रूपयों भरा थैला छीनकर भाग निकले ।पुलिस के नाक तले सरेआम हुए इस वारदात से स्थानीय पुलिस की कार्यशैली व उसकी सक्रियता पर अंगुली उठाई जा रही है ।

  भोजपुरः डीएम व डॉक्टरों में नहीं बनी बात, गतिरोध जारी
  डीडीसी ने सांस्कृतिक कमेटी के साथ की बैठक -दिशा निर्देश जारी

घटना के तुरंत बाद भुक्तभोगी किसान ने इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस अपराधियों का पीछा करने के बजाय बैंक में जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी रहीं । बता दें कि स्थानीय पुलिस पूरे दिन दो अलग अलग गाडिय़ों से पेट्रोलिंग करती है बावजूद इसके बैखोफ अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं ।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!