खबरें आपकी

भोजपुर में सोन नदी से युवक की हत्या कर फेंका गया शव बरामद, क्षेत्र में सनसनी

Scroll down to content

सहार थाना क्षेत्र के बरुही के पास से सोन नदी से मिला शव

अपराधियों ने युवक का गला रेतकर की हत्या और शव को सोन नदी के फेंक दिया

खबरें आपकी 13 मार्च आरा/अगिआव/सहार। सहार थाना क्षेत्र के बरुही जंगल से सटे साेन नदी तट पर मुन्ना पासवान नामक 30 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर फेंका गया शव बरामद हुआ। मृतक थाना क्षेत्र के बरही गांव निवासी मांगू राम का पुत्र बताया जाता है। सुबह ग्रामीण शव को देखते ही गाँव में सनसनी फैल गया।

भाकपा माले सचिव उपेन्द्र भारती के नेतृत्व मे ग्रामीण ग्रामीणो ने घटना स्थल पर शव के उठने से राेका गया। घटना की खबर पी कर माले प्रखंड सचिव उपेन्द्र भारती, राम किशोर राय समेत ग्रामीण पहुँचकर शव उठने से राेक दिया गया। पिता बांगुर राम ने बताया कि मंगलवार चार बजे से ही मुन्ना लापता था। मुना की खोजबीन बहुत की गई। सुबह खोजने के लिए ग्रामीणो के साथ घटना स्थल पर गए तो देखा कि मुना की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। बता दें कि तीन साल पहले यहीं राजेन्द्र महतो की भी हत्या की गई थी।

  सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत
  धनजी यादव के शार्गिद विश्वजीत व डोमन ने किया समर्पण

घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी मनीष कुमार अंचलाधिकारी अशोक चौधरी व थाना प्रभारी हरेंद्र कुमार ने समझा बुझा मामले को शांत कर वार्ता कर मृतक के परिवार को 20 हजार रुपया नगद, तीन हजार मुखिया द्वारा कबीर अन्तयेष्ठी के लिए दिया गया गया। साथ ही मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ थाने में मामले दर्ज किए गए। घटना की सूचना पाकर पहुंचे बरारी विधायक सुदामा प्रसाद घटना से संबंधित मुआयना किया।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!