खबरें आपकी

भोजपुर में सोन नदी से युवक की हत्या कर फेंका गया शव बरामद, क्षेत्र में सनसनी

Scroll down to content

सहार थाना क्षेत्र के बरुही के पास से सोन नदी से मिला शव

अपराधियों ने युवक का गला रेतकर की हत्या और शव को सोन नदी के फेंक दिया

खबरें आपकी 13 मार्च आरा/अगिआव/सहार। सहार थाना क्षेत्र के बरुही जंगल से सटे साेन नदी तट पर मुन्ना पासवान नामक 30 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर फेंका गया शव बरामद हुआ। मृतक थाना क्षेत्र के बरही गांव निवासी मांगू राम का पुत्र बताया जाता है। सुबह ग्रामीण शव को देखते ही गाँव में सनसनी फैल गया।

भाकपा माले सचिव उपेन्द्र भारती के नेतृत्व मे ग्रामीण ग्रामीणो ने घटना स्थल पर शव के उठने से राेका गया। घटना की खबर पी कर माले प्रखंड सचिव उपेन्द्र भारती, राम किशोर राय समेत ग्रामीण पहुँचकर शव उठने से राेक दिया गया। पिता बांगुर राम ने बताया कि मंगलवार चार बजे से ही मुन्ना लापता था। मुना की खोजबीन बहुत की गई। सुबह खोजने के लिए ग्रामीणो के साथ घटना स्थल पर गए तो देखा कि मुना की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। बता दें कि तीन साल पहले यहीं राजेन्द्र महतो की भी हत्या की गई थी।

  बीमार बंदी को इलाज कराने को लेकर आरा मंडल कारा में बंदी एवं सुरक्षाकर्मियो के बीच झड़प@ दिलीप ओझा
  चोरो ने बिहियां बाजार से बाइक उड़ाई

घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी मनीष कुमार अंचलाधिकारी अशोक चौधरी व थाना प्रभारी हरेंद्र कुमार ने समझा बुझा मामले को शांत कर वार्ता कर मृतक के परिवार को 20 हजार रुपया नगद, तीन हजार मुखिया द्वारा कबीर अन्तयेष्ठी के लिए दिया गया गया। साथ ही मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ थाने में मामले दर्ज किए गए। घटना की सूचना पाकर पहुंचे बरारी विधायक सुदामा प्रसाद घटना से संबंधित मुआयना किया।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
आरा सांसद आरके सिंह पहुंचे कोईलवर के राजापुर भोजपुरः आरा-छपरा मुख्य मार्ग जाम,आवागमन बाधित भोजपुरः ट्रैक्टर ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को रौंदा, एक की मौत भोजपुरः एसडीपीओ व एएसपी अभियान पहंचे राजापुर भोजपुरः चुनावी रंजिश में हुए हत्या को ले छापेमारी तेज भोजपुर: चुनावी हिंसा में जख्मी युवक की मौत, एनडीए समर्थको में आक्रोश भोजपुर: बहन की शादी में पैसे नहीं देने पर दंपती को पीटा भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं व पुलिस में झड़प, लाठी चार्ज व फायरिंग, मची अफरातफरी आरा संसदीय क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू वर्चस्व में कर दी लोजपा नेता मुन्नु सिंह की हत्या, केस सुलह नहीं करने पर भतीजे को मारी गोली
Copied!