खबरें आपकी

विकेएसयू के नवनियुक्त कुलपति का जदयू नेताओं ने किया अभिनंदन

Scroll down to content

अभिनंदन समारोह जदयू के युवा राष्ट्रीय सचिव प्रिंस बजरंगी के नेतृत्व में किया गया

नवनियुक्त कुलपति के कार्यकाल में विश्वविद्यालय अपनी खोई हुई गरिमा प्राप्त करेगी-प्रिंस

खबरें आपकी 13 मार्च आरा:-आरा स्थित वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के नवनियुक्त कुलपति देवी प्रसाद तिवारी का युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव प्रिंस सिंह बजरंगी के नेतृत्व में जनता दल यूनाइटेड के नेताओं के साथ अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। अभिनंदन समारोह के तत्पश्चात जनता दल यूनाइटेड के नेताओं ने कुलपति के समक्ष छात्र हित की बातें रखे और वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय की खोई हुई गरिमा को वापस रखने की बात कही।

  जिलाधिकारी व डीडीसी ने किया स्वच्छ्ता संग्राम का आगाज़, सनदिया एवम रामपुर सनदियां पंयायत हुआ ओडीएफ घोषित
  श्मशान में लाडो हुई हवस का शिकार, दरिंदो ने ट्रेन से उतारकर किया गैंगरेप

जदयू के नेताओं के अभिनंदन समारोह में जितेंद्र पांडे, सुशील टाइगर, उमेश सिंह, रतिकांत तिवारी, हिमांशु सिंह, गोलू यादव, राकेश टाइगर, मोहम्मद शाहरुख, आदित्य सिंह ,आशु राणा, पंकज बाबा, चंदन कुमार, बसंत तिवारी इत्यादि जनता दल यूनाइटेड के कई नेता मौजूद थे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!