खबरें आपकी

लेट आने को ले विवाद में रेल कर्मियों में मारपीट, एक का सर फटा

Scroll down to content

आरा रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन बुकिंग काउंटर में हुई मारपीट

सदर अस्पताल में इलाज के बाद जख्मी रेल कर्मी पटना रेफर

खबरें आपकी 14 मार्च आरा।आरा रेलवे स्टेशन स्थित रिजर्वेशन बुकिंग काउंटर पर दो कर्मी आपस में भिड़ गये। दोनों में पहले नोकझोंक और मारपीट हो गयी। इसमें एक कर्मी का सर फट गया। उनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। उसके बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेलवे अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना बुधवार के दोपहर की है। जख्मी कर्मी पटना के दानापुर निवासी उपेंद्र कुमार हैं।

  भोजपुर समाहरणालय के समक्ष संविधान बचाओ संघर्ष समिति ने दिया धरना

मारपीट का कारण लेट आने को लेकर उपजा विवाद बताया जा रहा है। इस घटना से बुकिंग काउंटर के समीप अफरा-तफरी मच गयी। बाद में सीआरसी सहित अन्य कर्मियों की मदद से मामले को शांत कराया गया। इसके बाद खून से लथपथ कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। दोनों कर्मी एक-दूसरे पर गाली-गलौज व मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं।

जख्मी कर्मी के अनुसार उनकी ड्युटी दोपहर दो से शाम आठ बजे तक है। वह रोजाना की तरह समय पर ड्यूटी पर पहुंच गये। उनके सहकर्मी मृत्युंजय प्रियदर्शी अपनी आदत के अनुसार लेट से पहुंचे। इसका उन्होंने विरोध किया। इसे लेकर विवाद हो गया और नोकझोंक होने लगी। इसी बीच उनके सहकर्मी ने पीछे से सर पर डंडे से तीन बार प्रहार कर दिया। इसमें उनका सर फट गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गये। बाद में जीआरपी इंचार्ज व सीटीआई सहित अन्य कर्मी अस्पताल पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी हासिल की। हालांकि इस मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज होने की सूचना नहीं है।

  भोजपुर के पीरो में किराना व्यवसायी से फोन पर मांगी रंगदारी, बेटे को अपहरण व जान से मारने की धमकी





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!