खबरें आपकी

लेट आने को ले विवाद में रेल कर्मियों में मारपीट, एक का सर फटा

Scroll down to content

आरा रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन बुकिंग काउंटर में हुई मारपीट

सदर अस्पताल में इलाज के बाद जख्मी रेल कर्मी पटना रेफर

खबरें आपकी 14 मार्च आरा।आरा रेलवे स्टेशन स्थित रिजर्वेशन बुकिंग काउंटर पर दो कर्मी आपस में भिड़ गये। दोनों में पहले नोकझोंक और मारपीट हो गयी। इसमें एक कर्मी का सर फट गया। उनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। उसके बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेलवे अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना बुधवार के दोपहर की है। जख्मी कर्मी पटना के दानापुर निवासी उपेंद्र कुमार हैं।

  विकास आयुक्त के पद से मुख्य सचिव या अवकाश की जगह पुनः पूर्व के पद पर वापसी का क्या रहस्य है

मारपीट का कारण लेट आने को लेकर उपजा विवाद बताया जा रहा है। इस घटना से बुकिंग काउंटर के समीप अफरा-तफरी मच गयी। बाद में सीआरसी सहित अन्य कर्मियों की मदद से मामले को शांत कराया गया। इसके बाद खून से लथपथ कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। दोनों कर्मी एक-दूसरे पर गाली-गलौज व मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं।

जख्मी कर्मी के अनुसार उनकी ड्युटी दोपहर दो से शाम आठ बजे तक है। वह रोजाना की तरह समय पर ड्यूटी पर पहुंच गये। उनके सहकर्मी मृत्युंजय प्रियदर्शी अपनी आदत के अनुसार लेट से पहुंचे। इसका उन्होंने विरोध किया। इसे लेकर विवाद हो गया और नोकझोंक होने लगी। इसी बीच उनके सहकर्मी ने पीछे से सर पर डंडे से तीन बार प्रहार कर दिया। इसमें उनका सर फट गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गये। बाद में जीआरपी इंचार्ज व सीटीआई सहित अन्य कर्मी अस्पताल पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी हासिल की। हालांकि इस मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज होने की सूचना नहीं है।

  अलौकिक शक्तियों से पूर्ण महायज्ञ के लिए शुरू हुई जलभरी यात्रा,भारी संख्या में शामिल हुए श्रद्धालु





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
आरा सांसद आरके सिंह पहुंचे कोईलवर के राजापुर भोजपुरः आरा-छपरा मुख्य मार्ग जाम,आवागमन बाधित भोजपुरः ट्रैक्टर ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को रौंदा, एक की मौत भोजपुरः एसडीपीओ व एएसपी अभियान पहंचे राजापुर भोजपुरः चुनावी रंजिश में हुए हत्या को ले छापेमारी तेज भोजपुर: चुनावी हिंसा में जख्मी युवक की मौत, एनडीए समर्थको में आक्रोश भोजपुर: बहन की शादी में पैसे नहीं देने पर दंपती को पीटा भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं व पुलिस में झड़प, लाठी चार्ज व फायरिंग, मची अफरातफरी आरा संसदीय क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू वर्चस्व में कर दी लोजपा नेता मुन्नु सिंह की हत्या, केस सुलह नहीं करने पर भतीजे को मारी गोली
Copied!