खबरें आपकी

रेप व वीडियो वायरल मामले में एक आरोपित गिरफ्तार

Scroll down to content

आरोपित युवक के बहन को गिरफ्तार किया गया बहन पर भाई का सहयोग का है आरोप

शादी का झांसा देकर छात्रा से रेप किया गया

खबरें आपकी 14 मार्च आरा जगदीशपुर इलाके में छात्रा से रेप व उसका वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक महिला आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वह मुख्य आरोपित की बहन सरोजा देवी है। उसकी गिरफ्तारी मंगलवार की रात शहर के गांधीनगर से की गयी।

  जेल से छुटे कुख्यात दानी ने व्यवसायी से मांगी रंगदारी, हुआ गिरफ्तार

महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी के अनुसार उस पर अपने भाई को सहयोग करने का आरोप लगा है। उन्होंने बताया कि छात्रा द्वारा प्राथमिकी में भी यह आरोप लगाया गया है। वरीय अफसरों के आदेश पर महिला को आरेस्ट किया गया है। बता दें कि जगदीशपुर इलाके में शादी का झांसा देकर गत दिनों एक छात्रा से साथ रेप किया गया था। तब उसका वीडियो भी बना लिया गया और ब्लैकमेल किया जाने लगा। बाद में वीडियो भी वायरल कर दिया गया। इसे लेकर महिला थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

  संदेश पुलिस ने शराब कारोबारियों के विरुद्ध चलाया अभियान, 11 गिरफ्तार





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!