खबरें आपकी

चुनाव में गड़बड़ी करने वालों की खैर नही, चलेगा सीसीए का डंडा

Scroll down to content

क्राइम मीटिंग में एसपी ने सभी थानेदारों को टास्क सौंपा

गड़बड़ी करने वालों को चिन्हित कर सीसीए का प्रस्ताव भेजें थानेदार

बोले-सभी बूथों व आर्म्स का करें शत प्रतिशत भौतिक सत्यापन

नागालैंड का लाइसेंस व हथियार रखने वालों की करें पहचान

खबरें आपकी 15 मार्च आरा। भोजपुर पुलिस पुरी तरह लोस चुनावी रंग में आ गयी है। एसपी की क्राइम मीटिंग में भी चुनाव का ही मामला छाया रहा। इसमें पुलिस अफसरों को शांतिपूर्ण चुनाव व आचार संहिता का पालन करने का पाठ पढ़ाया गया। एसपी आदित्य कुमार ने कहा कि हर हाल में शांतिपूर्ण चुनावा कराना है। इसके लिए थानेदारों को चुनाव में गड़बड़ी व उपद्रव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया। कहा कि वैसे लोगों चिन्हित करें व 107 व सीसीए की कार्रवाई की जाये। सभी थानेदारों को अपने इलाके के दागियों के खिलाफ सीसीए का प्रस्ताव भेजने का भी टास्क दिया। कहा कि सभी बूथों व आर्म्स का शत प्रतिशत भौतिक सत्यापन करना होगा। थानेदार स्वयं बूथों का भौतिक स्तयापन करेंगे। इस दौरान बूथ के आसपास रहने वाले दबंग व चुनाव प्रभावित करने वाले दागियों को भी चिन्हित करेंगे। एसपी द्वारा नागालैंड का लाइसेंस व हथियार रखने वालों की पहचान करने व पूरी जानकारी देने का भी निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि आरपी एक्ट के मामलों का 24 घंटे में अनुसंधान पूरा कर लेना होगा। मीटिंग में एएसपी (ऑपरेशन) नितिन कुमार, पीरो एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद सहित सभी इंस्पेक्टर व थानेदार उपस्थित थे।

  जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने पीड़ितों को दिया चेक
  6सूत्री मांगों एवं धरती के भगवान डॉ. के लपरवाही के विरुद्ध जाप ने दिया धरना

एसपी का सख्त आदेश-ओवरलोड वाहनों को नहीं रोकेगी पुलिस

आरा। क्राइम मीटिंग में एसपी ने चुनाव के दौरान पुलिस अफसरों व जवानों के लिए लक्ष्मण रेखा भी खींच दी है। कहा कि पुलिसकर्मियों को किसी भी सूरत में राजनीतिक दल के आयोजन में शामिल नहीं होना है। इस तरह की शिकायत मिली, तो पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि थानेदारों को हर हाल में विधि-व्यवस्था को दुरुस्त रखने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस बालू व गिट्टी लदे ओवरलोड वाहनों को नहीं रोकेगी। यह काम खनन विभाग व परिवहन करेगा। पुलिस इस दौरान विधि-व्यवस्था में मदद करेगी।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!