खबरें आपकी

हरेश मिश्रा समेत दो बंदी भेजे गये भागलपुर सेंट्रल जेल

Scroll down to content

भागलपुर जेल शिफ्ट होने वालो में हरेश मिश्र व सुमित पांडे-जेल अधीक्षक

गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच भेजा गया आरा से भागलपुर

खबरें आपकी 15 मार्च आरा। बहुचर्चित भाजपा नेता विश्वेवर ओझा हत्याकांड के मुख्य आरोपित हरेश मिश्रा समेत दो बंदियों का जेल ट्रांसफर किया गया है। दोनों को भागलपुर सेंट्रल जेल शिफ्ट कर दिया गया। भागलपुर जाने वाले बंदियों में सुमित पांडेय भी शामिल है। कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों को गुरुवार को भागलपुर भेज दिया गया। इसकी जानकारी जेल अधीक्षक निरंजन पंडित ने दी।

  बच्चों ने खूब उत्साह के साथ खेली होली -एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर दी शुभकामनाएं

जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव को देखते हुए जेल प्रशासन द्वारा यह कार्रवाई की गयी है। गौरतलब हो कि फरवरी 2016 में भाजपा के कद्दावर नेता विशेश्वर ओझा की गोली मार हत्याकर कर दी गयी थी। उसमें हरेश मिश्रा व उसके भाई ब्रजेश मिश्रा सहित अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। फरारी को देखते हुए दोनों मिश्रा बंधुओं के खिलाफ 50-50 हजार का इनाम रखा गया था। बाद में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था। फिलहाल दोनों भाई आरा मंडल कारा में ही बंद थे।

  देश को तोड़नें वाली विचारों को दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों ने नाकारा और लहराया भगवा





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!