खबरें आपकी

ट्रेन से गिर छात्र की मौत की रेल इंस्पेक्टर करेंगे जांच, रेल एसपी का आदेश

Scroll down to content

रेल एसपी बोले-स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर चलाया जायेगा विशेष अभियान

यात्रियों से भी ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करने से बचने की अपील

खबरें आपकी 15 मार्च आरा। ट्रेन से संदिग्ध परिस्थिति में गिरकर सीतामढ़ी के छात्र की मौत की जांच के आदेश दिये गये हैं। दानापुर के रेल इंस्पेक्टर को जांच की जिम्मेदारी दी गयी है। वहीं रेल पुलिस इस तरह की घटनाओं की रोकथाम को लेकर भी तैयारी में जुट गयी है। इसके लिए स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर विशेष अभियान चलाया जायेगा। इसकी जानकारी रेल एसपी सुजीत कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि छात्र की मौत पहली नजर में ट्रेन से गिरने से होने की बात ही सामने आ रही है। अब तक झपटा मार गिरोह के हमले की संलिप्ता सामने नहीं आयी है। वैसे इंस्पेक्टर से पूरे मामले की जांच करायी जा रही है।

  शाहपुर में 12 फरवरी को मनेगी स्व विशेश्वर ओझा की पुण्यतिथि

उन्होंने बताया कि ट्रैक किनारे झपटा मार गिरोह की सक्रियता बढ़ने की बात भी उनके संज्ञान में आयी है। इसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गिरोह व उसमें शामिल सदस्यों को चिन्हित कर धरपकड़ की कार्रवाई की जायेगी। इसके लिए दानापुर के इंस्पेक्टर को टास्क दिया गया है। कहा गया है कि ऐसी जगहों को चिन्हित करें और स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर विशेष अभियान चलाया जाये। जांच करायी जा रही है। उन्होंने यात्रियों से भी सावधानी बरतने की अपील की है। कहा है कि यात्रियों को ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करने से बचना चाहिये। खासकर मोबाइल लेकर तो किसी भी सूरत में ट्रेन की बोगी के गेट पर यात्रा नहीं करें। इसके लिए रेल पुलिस द्वारा समय-समय पर जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है।

  सरकार की ई फार्मेसी नीति के खिलाफ दवा दुकानदारों ने बंद रखी दुकाने





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!