खबरें आपकी

भोजपुर में टूटकर गिरी विद्यालय की छत, बाल बाल बचे शिक्षक

Scroll down to content

शुक्र था कि कक्ष के कुछ समय पहले ही निकले थे शिक्षक

शिक्षक व छात्र संभावित दुर्घटना से सशंकित रहते हैं

खबरें आपकी 15 मार्च आरा/पीरो । पीरो नगर के वार्ड नंबर 14 स्थित उर्दू कन्या प्राथमिक विद्यालय की जर्जर हो चुके भवन की छत का प्लास्टर अचानक भरभरा कर गिर पडा । खैरियत इस बात की रही कि विद्यालय के कमरे में बैठे शिक्षक कुछ ही समय पहले कमरे से बाहर निकल आए थे । विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक जन्नत हुसैन ने बताया कि विद्यालय का भवन काफी दिनों से जर्जर हालत में है । इसके पहले भी जर्जर भवन की छत कई बार टूटकर गिरती रही है । जिससे यहां शिक्षक व छात्र संभावित दुर्घटना से सशंकित रहते हैं ।

  भोजपुरः दुकानदार इमरान की बहन की गोली मारकर हत्या, सनसनी
  देश को तोड़नें वाली विचारों को दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों ने नाकारा और लहराया भगवा

जर्जर भवन की मरम्मती के लिए विभाग को कई बार लिखित रूप से सूचित किया गया है बावजूद इसके विभाग द्वारा इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है । उन्होंने कहा कि यदि समय रहते विद्यालय भवन की मरम्मती नहीं करायी गयी तो कभी भी भयंकर हादसा हो सकता है ।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!