खबरें आपकी

कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय अमोरजा की छात्रा ने की आत्महत्या

Scroll down to content

विद्यालय परिसर में दुपट्टा से फांसी लगाकर की खुदकुशी

मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन के पदाधिकारी छानबीन जारी

शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया सदर अस्पताल

खबरें आपकी,15मार्चआरा। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के अमोरजा स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में बीती रात एक छात्रा ने गले में दुपट्टा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना को लेकर विद्यालय परिसर में अफरा-तफरी का आलम रहा।

  मंडल कारा के बंदी की हालत बिगड़ी

जानकारी के अनुसार मृतका चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमरांव गांव निवासी सत्यनारायण राम की 13 वर्षीया पुत्री शकुंतला कुमारी है। वह चरपोखरी के आमोरजा स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में वर्ग 8 वीं की छात्रा थी। बीती रात उसने विद्यालय परिसर में ही गले में ओढनी (दुपट्टा) से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका के पिता पेशे से राज मिस्त्री हैं।

घटना की सूचना आज सुबह विद्यालय प्रबंधन द्वारा मृतका के परिजनों को दी गई। तब तक उसके पिता काम पर निकल गए थे। बड़े पिता शंभू राम शव को लेकर पोस्टमार्टम हेतु आरा पहुंचे। छात्रा द्वारा आत्महत्या करने की सूचना पाकर पुलिस प्रशासन के पदाधिकारी विद्यालय पहुंचे तथा कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल की। हालांकि अभी तक छात्रा के आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

  दो पक्षों में मारपीट एएसआई समेत 6 लोग जख्मी





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!