खबरें आपकी

ऊर्जा का खेल है फुटबॉल-डॉ.केएन सिन्हा

Scroll down to content

क्वार्टर फाइनल मैच में पैठानपुर ने लौहर फरना को दी शिकस्त

मैच में ट्राई ब्रेकर में 3-1 से हराया

खबरें आपकी,16 मार्च आरा(डॉ. के कुमार)। बाबा बलराज क्लब कारीसाथ द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मैच गुरुवार को लौहर फरना एवं पैठानपुर गांव के बीच खेला गया। जिसका उद्घाटन डॉ.केएन सिन्हा, डॉ. विजय गुप्ता, मेजर राणा प्रताप सिंह एवं कारीसाथ के मुखिया त्रेता सिंह ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया तथा उन्हें प्रोत्साहित किया। दोनों गांव के खिलाड़ियों ने उच्चस्तरीय खेल का प्रदर्शन किया। अंतिम समय तक दोनों टीम एक-एक गोल कर बराबरी पर रही। बाद में ट्राई ब्रेकर के आधार पर पैठानपुर ने 3-1 से लौहर फरना को शिकस्त दी। रोमांचक मैच को देखने के लिए कारीसाथ, भेड़िया, धमार, खजुरिया आदि गांव के सैकड़ों लोग जमे रहे।

  मिशन 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राजद के मजबूत बूथ कमिटी का भोजपुर प्रभारी भाई वीरेंद्र ने लिया जायजा।

इस मौके पर मुन्ना सिंह, रिंकू सिंह, रामाकांत सिंह, शैलेश कुमार, गोपाल सिंह आदि उपस्थित रहे। चिकित्सक डॉ. केएन सिन्हा ने अपने संबोधन में कहा कि मैं कारीसाथ गांव में दस वर्षों तक रह कर अस्पताल कार्य किया। यहांं के लोग हर क्षेत्र में काफी सक्रिय हैं। फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन कर लोगों में उर्जा स्फूर्ति पैदा कराते रहते हैं। खेल से मानसिक एवं शारीरिक विकास होता है। फुटबॉल ऊर्जा का खेल है। टूर्नामेंट के फाइनल मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को विशेष रूप से पुरस्कृत किया जाएगा तथा सभी खिलाड़ियों को मेरे यहां इलाज की विशेष सुविधा दी जाएगी। विदित हो कि फुटबॉल टूर्नामेंट के तहत दस गांव के बीच मैच खेला जा रहा है। होली के पहले सभी मैच पूरे हो जाएंगे। फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच होली के बाद होगा।

  राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 8 सितंबर को





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!