खबरें आपकी

शाहपुर सड़क हादसे में घायल दोनों युवक की मौत

Scroll down to content

एक ने आरा आने के दौरान व दूसरे ने शाहपुर अस्पताल में तोड़ा दम

आरा-बक्सर हाईवे पर शाहपुर बाजार के समीप देर रात हुआ था हादसा

खबरें आपकी,16मार्च आरा/शाहपुर। भोजपुर में आरा-बक्सर हाईवे पर शाहपुर बाजार के समीप गुरुवार की रात ट्रैक्टर व बाइक की भिडंत में घायल दोनों युवकों की मौत हो गयी। एक घायल ने आरा सदर अस्पताल आने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे की देर रात शाहपुर रेफरल अस्पताल में मौत हो गयी। मृतकों में शाहपुर के साहोडीह गांव निवासी अंकित कुमार चौधरी व वीरपुर निवासी अजय गोड़ हैं। इनमें पुलिस द्वारा अंकित कुमार चौधरी के शव का पोस्टमार्टम करावाया गया। जबकि वीरपुर के अजय गोंड का शव का परिजन बिना पोस्टमार्टम कराये ही लेकर चले गये।

  भोजपुर में फर्जी डॉक्टरों पर बड़ी कारवाई, दो गिरफ्तार, पांच के खिलाफ हुआ मुकदमा

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात दोनों बाइक से जा रहे थे। तभी शाहपुर बाजार के समीप एक बेलगाम ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी थी। इसमें दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। तब स्थानीय पुलिस द्वारा दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया था। बाद में अजय गोड की हालत देख शाहपुर से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। आरा जाने के क्रम में ही उसकी मौत हो गयी। वहीं रेफरल अस्पताल में इलाज करा रहे अंकित की भी देर रात जान चली गयी।

  अच्छे नंबर से मैट्रिक की परीक्षा पास कराने का प्रलोभन दे छात्रा से दुष्कर्म

शाहपुर थानाध्यक्ष चंदन झा ने बताया कि इस सिलसिले में महेन्द्र चौधरी के बयान पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गयी है। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है। इधर, हादसे के बाद दोनों युवकों की मौत के घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!