खबरें आपकी

भोजपुरी सीने स्टार पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

Scroll down to content

कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के उदयभानपुर के समीप की घटना

सीने स्टार के भांजे के बयान पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी

खबरें आपकी 17 मार्च आरा। जिले में भोजपुरी सीने स्टार पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों द्वारा उन पर फायरिंग कर दी गयी। इसमें सीने स्टार व अरूण सिंह उर्फ भोजपुरिया काका बाल-बाल गये। हालांकि बाइक से गिरने के कारण उनको मामूली चोटें आयी है। फायरिंग की वारदात कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के उदयभानपुर गांव के समीप बुधवार की रात की है। इस मामले में उनके भांजे सागर सिंह द्वारा कृष्णागढ़ थाना में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

  आरा शहर में जमीन के विवाद में डेढ़ साल बाद दूसरी बड़ी घटना

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुली गांव निवासी सागर सिंह के अनुसार वह 13 मार्च की रात अपने मामा भोजपुरिया काका अरूण सिंह के साथ चर्चित गायक छोटू छलिया के घर गया था। रात करीब साढ़े दस बजे दोनों अरूण सिंह के गांव तेतरियां जा रहे थे। तभी कुंड़वा मंदिर से आगे उदयभानपुर मोड़ के पास पहले से घात लगाए तीन-चार की संख्या में रहे अपराधियों ने पिस्टल लहराते हुए उनकी बुलेट बाइक को रोकने का प्रयास किया। बाइक नहीं रोकने पर अपराधियों ने पीछे से गोली चला दी। इसमें भोजपुरिया काका अरूण सिंह बाल-बाल बच गये। वहीं भोजपुरी के स्टार खलनायक भोजपुरिया काका पर हुए इस हमले पर पुरा भोजपुरी कलाकार जगत खफा है।

  भोजपुर में ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, युवक की मौत ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवाले

इस हमले पर भोजपुर जिला कांग्रेस के कला व सास्कृतिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सह भोजपुरी गायक संघ अध्यक्ष मुक्तेश्वर उपाध्याय व गायक छोटू छलिया ने भी भोजपुर एसपी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। कहा कि हम कलाकार रात में ही आते-जाते रहते हैं। इस तरह हमला होगा, तो कलाकारों का मनोबल गिरेगा। भोजपुरिया काका अरूण सिंह हुए हमले के बाद अभिनेता खेसारी लाल यादव, राकेश मिश्रा व खलनायक अवधेश मिश्रा सहित भोजपुरिया जगत ने इस हमले की कड़ी निंदा की है।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!