खबरें आपकी

भोजपुर के आठ कुख्यात होंगे जिलाबदर, भेजा गया प्रस्ताव

Scroll down to content

चुनाव की तैयारी में जुटी पुलिस

उदवंतनगर ने सात व गड़हनी थाना ने एक के खिलाफ प्रस्ताव भेजा

अन्य दागी व अपराधी किये जा रहे चिन्हित-एसपी

खबरें आपकी 17 मार्च आरा। भोजपुर पुलिस आसन्न लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष तरीके संपन्न कराने में जुट गयी है। इसके लिए जिले के अपराधियों चुनावी प्रक्रिया में व विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। इसके तहत अबतक जिले आठ कुख्यातों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सीसीए का प्रस्ताव भेजा जा चुका है।

  भूकंप सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत किया गया मॉक ड्रिल

एसपी आदित्य कुमार द्वारा इनके खिलाफ सीसीए की धारा तीन के तहत डीएम को प्रस्ताव भेजा गया है। इनमें सात उदंवतनगर व एक गड़हनी इलाके का रहने वाला है। आठों अपने इलाके के लिए कुख्यात हैं और खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं।स्थानीय पुलिस द्वारा इनके खिलाफ सदर एसडीपीओ को प्रस्ताव भेजा गया था। उसके आलोक में एसडीपीओ ने एसपी को प्रस्ताव भेजा था। एसपी ने बताया कि चुनाव प्रभावित करने वाले अन्य दागियों व कुख्यातों को चिन्हित किया जा रहा है। सभी थानेदारों को इसका टास्क दिया गया है।

  लालबहादुर महतों 26 फरवरी को जदयू की करेंगे सदस्यता ग्रहण





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!