खबरें आपकी

आरा में कोचिंग में बेंच पर बैठने को लेकर इंटर साइंस के दो छात्रों को पीटा

Scroll down to content

आठ-दस की संख्या में रहे युवकों ने दिया घटना को अंजाम

शहर के कतीरा स्थित कोचिंग संस्थान के समीप घटी घटना

जख्मी छात्रों का सदर अस्पताल में कराया गया इलाज

खबरें आपकी 17 मार्च आरा। शहर के कतीरा स्थित मैथेमेटिक्स कोचिंग संस्थान में शनिवार की सुबह इंटरमीडिएट साइंस के दो छात्रों की जमकर पिटाई कर दी गई। पिटाई का आरोप कोचिंग में पढ़ने वाले दो छात्रों व उनके साथियों पर लगा है। मामला बेंच पर बैठने को लेकर विवाद का बताया जा रहा है। जख्मी छात्रों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। घटना को लेकर कोचिंग के समीप अफरा-तफरी मच गई।

  वाहन चेकिंग के दौरान कार से मिले 17 लाख रुपये

जानकारी के अनुसार घायलों में गजराजगंज ओपी के बीबीगंज निवासी 19 बर्षीय आकाश सिंह तथा शहर के बाबू बाजार निवासी 17 वर्षीय अमन सिंह है। पिटाई से दोनों को सर फट गया। जख्मी आकाश सिंह मसाढ़ प्लस टू हाई स्कूल का छात्र है। वही अमन पटना स्थित बलदेव कॉलेज का विद्यार्थी है। बताया जाता है कि शुक्रवार को जख्मी.छात्रो का कोचिंग में बेंच पर बैठने को लेकर जगदेवनगर एवं जीरोमाइल निवासी दो छात्रों से विवाद हुआ था। तब मामला सलट गया था। आज सुबह सात बजे आकाश व अमन कोचिंग में पढने आए। छुट्टी के बाद दोनो घर जा रहे थे। तभी दोनों आठ-दस की संख्या में रहे युवक कोचिंग के पास आ धमके और छात्र आकाश सिंह एवं अमन सिंह की जमकर पिटाई कर दी। आनन फानन में जख्मी दोनों छात्रों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार हुआ। इस सिलसिले में अभी तक एफआईआर दर्ज होने की सूचना नही है।

  पुलिस से भिड़े तस्कर, शराब के साथ दो गिरफ्तार





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!