खबरें आपकी

सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाये होली और मतदान जरूर करें-बीडीओ

Scroll down to content

शाहपुर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई आयोजित

डीजे बजाने वालो पर होगी सख्त कारवाई

खबरें आपकी 17 मार्च आरा/शाहपुर: होली के अवसर पर थाना क्षेत्र में विधि एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शाहपुर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में थाना क्षेत्र के कई पंचायतो एवं नगर पंचायत के जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोग शामिल हुए। बैठक के दौरान बीडीओ सुनील कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी जुल्फिकार अली प्यामी, थानाध्यक्ष चंदन कुमार झा ने उपस्थित लोगों को आपसी भाईचारे के साथ रंगो के त्योहार होली मनाने की अपील की गई। साथ ही अबीर गुलाल से रंग खेले रासायनिक पदार्थ से बने रंगों का उपयोग नही करे। शराब और डीजे पर सख्त पाबंदी रहेगी। शराब सेवन करने वालो पर सख्त कारवाई की जायेगी। साथ ही लोकतंत्र के महापर्व चुनाव के दौरान सभी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और दूसरों को भी मतदान के लिए जागरूक करे। कही भी किसी प्रकार की हुड़दंगबाजी व असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश किया जाए तो स्थानीय प्रशासन को सूचना दे। ताकि प्रशासन द्वारा करवाई की जा सके।

  25 से 27 फरवरी तक सूबे में वर्षा के साथ ओलावृष्टि की संभावना

बैठक में नप के मुख्यपार्षद वशिष्ठ प्रसाद, उपमुख्यपार्षद रमेश राम, जेएसआई दीपनारायण सिंह, पूर्व नप मुख्यपार्षद शारदानंद सिंह उर्फ गुड्डू यादव, वार्ड पार्षद विजय सिंह, मुखिया जनमेजय यादव, राजद अध्यक्ष शिवप्रसन्न यादव, भाजपा मंडल अध्यक्ष पंकज तिवारी,भाजपा नप अध्यक्ष चंदन पांडे, रघुराज ओझा, अधिवक्ता अभय पांडे, पूर्व जिप सदस्य यूनुस खान, बलिराम सिंह अमजद शाह, टुनटुन ओझा, गोनू पांडे, रविन्द्र तिवारी, जितेंद्र प्रसाद, शशिकांत शर्मा, मनजी पांडे सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

  हिंदुस्तान के जनता के दिलों में आज भी अमर है लालबहादुर शास्त्री





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!