खबरें आपकी

ग्राहक मिलन समारोह का हुआ आयोजन

Scroll down to content

नागरी प्रचारिणी परिसर में आयोजित हुआ कार्यक्रम

खबरें आपकी 17 मार्च आरा(डॉ. के कुमार)। शहर के नागरी प्रचारिणी सभागार में शनिवार को राज ऑटोमोबाइल्स जीरो माइल, आरा के तत्वाधान में ग्राहक मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए तकरीबन दो सौ ठेकेदारो एवं ईट भट्ठा मालिकों ने भाग लिया। बुल कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट कंपनी के एरिया मैनेजर निर्भय सिंह और सर्विस एरिया मैनेजर शिवेंद्र कुमार ने बुल कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट कंपनी के बारे में ठेकेदार एवं भट्ठा मालिकों को विस्तार से जानकारी दी।

  छात्र राजद बिहार पश्चिमी प्रांत के प्रदेश प्रभारी बने छात्र नेता भीम यादव

बुल कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट कंपनी के डीलर प्रेम पंकज (ललन जी) ने सेल्स, सर्विस एवं स्पेयर पार्ट्स के बारे में ईट भट्ठा मालिकों को जानकारी दी। इस मौके पर कंपनी के एरिया मैनेजर सिंह ने बताया कि मशीन की खरीद, कम ब्याज दर पर एवं आसान किस्तों में लोन की सुविधा के साथ उपलब्ध है। इस मौके पर राज ऑटोमोबाइल्स जीरो माइल, आरा के राजीव रंजन, मुन्ना सोनी समेत सभी सदस्य एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

  भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में महिला के बच्चेदानी से निकाला गया टयूमर





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
आरा सांसद आरके सिंह पहुंचे कोईलवर के राजापुर भोजपुरः आरा-छपरा मुख्य मार्ग जाम,आवागमन बाधित भोजपुरः ट्रैक्टर ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को रौंदा, एक की मौत भोजपुरः एसडीपीओ व एएसपी अभियान पहंचे राजापुर भोजपुरः चुनावी रंजिश में हुए हत्या को ले छापेमारी तेज भोजपुर: चुनावी हिंसा में जख्मी युवक की मौत, एनडीए समर्थको में आक्रोश भोजपुर: बहन की शादी में पैसे नहीं देने पर दंपती को पीटा भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं व पुलिस में झड़प, लाठी चार्ज व फायरिंग, मची अफरातफरी आरा संसदीय क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू वर्चस्व में कर दी लोजपा नेता मुन्नु सिंह की हत्या, केस सुलह नहीं करने पर भतीजे को मारी गोली
Copied!