खबरें आपकी

ग्राहक मिलन समारोह का हुआ आयोजन

Scroll down to content

नागरी प्रचारिणी परिसर में आयोजित हुआ कार्यक्रम

खबरें आपकी 17 मार्च आरा(डॉ. के कुमार)। शहर के नागरी प्रचारिणी सभागार में शनिवार को राज ऑटोमोबाइल्स जीरो माइल, आरा के तत्वाधान में ग्राहक मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए तकरीबन दो सौ ठेकेदारो एवं ईट भट्ठा मालिकों ने भाग लिया। बुल कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट कंपनी के एरिया मैनेजर निर्भय सिंह और सर्विस एरिया मैनेजर शिवेंद्र कुमार ने बुल कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट कंपनी के बारे में ठेकेदार एवं भट्ठा मालिकों को विस्तार से जानकारी दी।

  मालिक से बोल देना "शेर" आया था

बुल कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट कंपनी के डीलर प्रेम पंकज (ललन जी) ने सेल्स, सर्विस एवं स्पेयर पार्ट्स के बारे में ईट भट्ठा मालिकों को जानकारी दी। इस मौके पर कंपनी के एरिया मैनेजर सिंह ने बताया कि मशीन की खरीद, कम ब्याज दर पर एवं आसान किस्तों में लोन की सुविधा के साथ उपलब्ध है। इस मौके पर राज ऑटोमोबाइल्स जीरो माइल, आरा के राजीव रंजन, मुन्ना सोनी समेत सभी सदस्य एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

  भोजपुर जिला अन्तरविद्यालय शतरंज प्रतियोगिता के लिए कमिटी का गठन





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!