खबरें आपकी

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रीकर नही रहे

Scroll down to content

भारत के किसी राज्य के मुख्यमंत्री बनने वाले वह पहले व्यक्ति हैं जिन्होंने आईआईटी से स्नातक किया।

खबरें आपकी 17 मार्च :-गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रीकर नही रहे।सबसे पहले 14 फरवरी, 2018 को बीमार पड़े मनोहर पार्रीकर को गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। अगले दिन उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया। कुछ दिनों तक उनका अमेरिका में इलाज चला।पिछले साल 15 सितंबर को उन्हें नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद पर्रीकर 14 अक्टूबर को गोवा लौट आए थे। उन्होंने 29 जनवरी को गोवा के बजट सत्र में भाग लेने के साथ ही अगले दिन राज्य का बजट भी पेश किया। सत्र के अंतिम दिन 31 जनवरी को उन्हें दिल्ली के एम्स में ले जाया गया था। वह पांच फरवरी को गोवा लौट आए।

  दो प्रेमियो के बीच दुनिया बनी दीवार

13 दिसंबर 1955 को जन्मे मनोहर पार्रीकर का मुख्यमंत्री रहते आज 17 मार्च 2019 को निधन हो गया। मनोहर पार्रीकर ने 1978 में आईआईटी मुम्बई से स्नातक की परीक्षा पास की।भारत के किसी राज्य के मुख्यमंत्री बनने वाले वह पहले व्यक्ति हैं जिन्होंने आईआईटी से स्नातक किया।उन्हें सन 2001 में आईआईटी मुम्बई द्वारा विशिष्ट भूतपूर्व छात्र की उपाधि भी प्रदान की गयी। उत्तर प्रदेश से राज्य सभा सांसद तथा भारत के रक्षा मंत्री रह चुके गोवा के वर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर पार्रीकर अब नही रहे।

  भोजपुर में चलती ट्रेन से गिर दो युवक जख्मी, एक रेफर





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!