खबरें आपकी

कांग्रेस के युवा नेता नवीन सिंह बने कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के जिला अध्यक्ष

Scroll down to content

प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने किया मनोनीत

पार्टी व गठबंधन को मजबूत कर जीत हासिल करना होगा लक्ष्य-नवीन

खबरें आपकी 30 मार्च आरा। बिहार प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने भोजपुर जिले के कांग्रेस के युवा नेता नवीन सिंह को भोजपुर जिले के लिए कांग्रेस चुनाव अभियान समिति का अध्यक्ष मनोनीत किया है। नवीन सिंह को निर्देश दिया गया है कि वो संबंधित लोकसभा क्षेत्र में चुनावी अभियान को गति प्रदान करेंगे। साथ ही पार्टी के हर स्तर के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के संग संपर्क स्थापित कर उनकी सेवा व उपयोगिता को सुनिश्चित करेंगे।

  पाटलीपुत्र से भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव ने पटना की सडकों पर चलाया ई रिक्शा

इसके साथ ही पार्टी एवं गठबंधन दलों के बीच हर स्तर व्यापक समन्वय व बेहतर तालमेल स्थापित करेंगे, गठबंधन सहित दलीय प्रत्याशियों के जीत को सुनिश्चित कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मजबूती प्रदान करेंगे। इसके साथ ही अपने स्तर से जिला व जिले के अंतर्गत सभी प्रखंडों में प्रखंड स्तर पर कांग्रेस चुनाव अभियान समिति का गठन शीघ्रता से करते हुए उनका अनुमोदन प्रदेश चुनाव अभियान समिति से प्राप्त करेंगे।

  Team PK के नाम पर युवाओं को बरगलाने की हो रही है कोशिश :- आलोक रंजन





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी
Copied!