एसएनसीयू में नवजात बच्ची को चींटी के काटने पर मच गया हंगामा

एसएनसीयू में नवजात बच्ची को चींटी के काटने पर मच गया हंगामा

आरा सदर अस्पताल की शनिवार की घटना

पहले एसएनसीयू कर्मी व फिर आपस में भिड़े परिजन

एसएनसीयू कर्मी व सास पर लापरवाही का आरोप लगा रहा था पिता

हंगामे से सदर अस्पताल में काफी देर तक मची रही अफरा-तफरी

खबरें आपकी 30 मार्च आरा। सदर अस्पताल के विशेष नवजात शिशु ईकाई (एसएनसीयू) में भर्ती एक बच्ची को चींटी ने काट लिया। इससे बच्ची के पैर में जगह-जगह लाल धब्बे हो गये। इसे लेकर वार्ड में हंगामा मच गया। बच्ची के परिजन पहले एसएनसीयू कर्मी और फिर आपस में उलझ गये। बच्ची के पिता कर्मियों व अपनी सास पर लापरवाही का आरोप लगा रहा था। इस कारण सदर अस्पताल में काफी देर तक गहमागहमी बनी रही। हुआ यह कि कोईलवर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव निवासी रामू कुमार की नवजात बच्ची का दो दिनों से सदर अस्पताल के एसएनसीयू में इलाज चल रहा था। शनिवार को रामू अपनी बच्ची को देखने पहुंचा। तब बच्ची के पैर चींटी घूम रही थी। बच्ची के पैर पर जगह-जगह लाल धब्बे के निशान थे। इसे देख रामू भड़क उठा और हंगामा करने लगा। इस क्रम में उसने पहले कर्मियों से नोकझोंक की। उसके बाद अपनी सास व साले पर भी बरस पड़ा।

  न्यायालय पर है भरोषा निर्दोष साबित होंगे विधायक अरुण यादव :-आलोक रंजन

उसका कहना था कि कर्मियों व ससुराल के लोगों की लापरवाही के कारण बच्ची का ऐसा हाल हुआ है। बाद में किसी तरह मामला शांत हुआ। हालांकि एसएनसीयू वार्ड के कर्मियों ने लापरवाही के आरोप से इंकार किया है। कर्मियों का कहना था कि बच्ची को दी जाने वाली एक दवा मिठास में अधिक थी। हो सकता है कि इस कारण चींटी आ गयी है। इससे बच्ची को कोई परेशानी नहीं हुई थी। कर्मियों की मानें तो बच्ची के पिता व ससुराल वालों के बीच कुछ विवाद था। इसी कारण दोनों आपस में भिड़ गये थे। कर्मियों ने बताया कि हंगामे के बाद दोनों पक्ष के लोग बाहर चले गये। अटेंडेंट के रूप में भी कोई नहीं मिल रहा था।

  मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में बिहार विकास मिशन के शासी निकाय की षष्टम बैठक सम्पन्न





Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
न्यायालय पर है भरोषा निर्दोष साबित होंगे विधायक अरुण यादव :-आलोक रंजन मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में बिहार विकास मिशन के शासी निकाय की षष्टम बैठक सम्पन्न भोजपुर:-छात्र परिषद जाप ने 9 सूत्री मांगों को ले तालाबंदी कर किया उग्र प्रदर्शन मांगों को लेकर स्वास्थ्य कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन बीजेपी के गढ़ में राजद व लालू यादव के लिए लड़ रहे हैं हीरा ओझा पिता की हत्या में गवाही देने गये बेटे को दी गयी जान मारने की धमकी पी०एम०-किसान योजना के तहत् लौटाये गये त्रुटिपूर्ण आवेदनों में आवश्यक सुधार कर योजना का लाभ लें किसान-डॉ प्रेम कुमार पितृपक्ष मेला महासंगम 2019 का उप मुख्य मंत्री सुशील कुमार मोदी ने किया उद्घाटन अनाज व्यवसायी का 80 हजार ले भागे झपट्टामार ग्रामीण बैंक के दो दर्जन खातों से करीब डेढ़ लाख रूपये की अवैध निकासी