खबरें आपकी

भोजपुर में बाइक सवार युवक व युवती पर फेंका एसिड, दोनो झुलसे

Scroll down to content

चरपोखरी थाना क्षेत्र के अमोरजा गांव के समीप की घटना

एसिड अटैक में बुरी तरह झुलसी युवती, युवक भी मामूली रूप से झुलसा

युवक व युवती के बयान संदिग्ध, पूरे मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

खबरें आपकी 31 मार्च आरा। भोजपुर में शनिवार को बाइक सवार युवक व युवती पर तेजाब फेंक दिया गया। इसमें दोनों झुलस गये। इनमें युवती बुरी तरह झुलसी है। उसका हाथ व कंधा पूरी तरह जल गया है। वहीं युवक का पीठ मामूली रूप से जला है। दोनों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। झुलसा युवक रोहतास के दिनारा इलाके का रहने वाला रमेश कुमार उर्फ हरिशंकर व युवती रोहतास जिले के बिक्रमगंज के गोसाई टोला की जुली कुमारी बतायी जा रही है। हालांकि दोनों अपनी पहचान छुपा रहे थे और उनके बयान संदिग्ध लग रहे थे।

एसिड अटैक की घटना आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर चरपोखरी थाना क्षेत्र के अमोरजा स्थित कस्तूरबा स्कूल के समीप हुई। घटना के बाद बदमाश बाइक से भाग निकले। इससे काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। बाद में स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस युवक से पूछताछ कर घटना की जानकारी लेने का प्रयास कर रही है। युवक के अनुसार युवती बहन से मिलने बिक्रमगंज गयी थी। शनिवार को उसे पटना जाना था, पर ट्रेन छुट गयी थी। इस कारण वह उसे बाइक से आरा पहुंचाने जा रहा था। तभी चरपोखरी के समीप बाइक सवार बदमाशों द्वारा पीछे से तेजाब फेंक दिया गया। इसके बाद उसने बदमाशों का कुछ दूर तक पीछा किया। लेकिन बदमाश भाग निकले।

  रोमांचक दौर में पहूंचा शतरंज प्रतियोगिता

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और दोनों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। प्राइमरी इलाज के बाद दोनों को आरा रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल से युवती को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। हालांकि उसे इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए जाने की सूचना है।

बार-बार बयान बदलने से उलझा मामला, संदिग्ध लग रहे दोनों

आरा। एसिड अटैक में झुलसे युवक व युवती बार-बार अपना बयान बदल रहे थे। इससे पूरा मामला उलझ गया है। दोनों की पहचान भी संदिग्ध लग रही है। युवक व युवती अपने को मुंहबोले भाई-बहन बता रहे थे। युवक का कहना था कि युवती उसकी पड़ोस की है। वह अपने को बिक्रमगंज के अस्कामनी, तो कभी गोसाईंटोला का रहने वाला बता रहा था। वहीं चरपोखरी में लोगों से सुल्तानगंज का रहने वाला बता रहा था। युवती के बारे में भी भ्रामक जानकारी दे रहा था। कभी बता रहा था कि युवती बिक्रमगंज की रहने वाली है। फिर बताने लगा कि पटना रहती है और अपनी बहन से मिलने आयी थी। इधर, युवती का बयान भी विरोधाभासी था। वह अभी पटना, तो कभी आरा आने की बात कह रही थी। दोनों के बार-बार बदल रहे बयान से चरपोखरी पुलिस भी कंफ्यूज हो गयी थी। वहीं युवक के पास से बरामद बाइक दिनारा के किसी व्यक्ति के नाम पर निकली। इस आधार पर पुलिस की छानबीन में युवक दिनारा इलाके का रहने वाला लग रहा है। हालांकि देर रात तक दोनों की पहचान से इंकार कर दिया है। हालांकि उसका बयान किसी के गले नहीं उतर रहा है। लोगों का कहना है कि जब दुश्मनी नहीं, तो फिर एसिड अटैक क्यों? इधर, इस घटना को लेखर तरह-तरह की चर्चाएं भी चल रही है। कुछ लोग इसे प्रेम-प्रसंग व अवैध संबंध से भी जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस भी इस एंगल से जांच कर रही है।

  एबीभीपी ने अल्पेश ठाकोर को पुतला फूंका





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी
Copied!