खबरें आपकी

लालू प्रसाद यादव से तेजस्वी के मुलाकात नही होने देना,तानाशाही और अमानवीय मनोवृति:-शिवानन्द

Scroll down to content

काफ़ी दिनों के बाद तेजस्वी अपने पिताजी से मिलने राँची पहुँचे हैं

खबरें आपकी/पटना :- राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व राज्यसभा सांसद शिवानन्द तिवारी ने कहा कि तेजस्वी आज अपने पिताजी से मिलने राँची पहुँचे हैं. ख़बर मिल रही है कि प्रशासन उनको लालू जी से मिलने की इजाज़त नहीं दे रहा है. प्रशासन का कहना है कि देर हो गई है इसलिए मिलने की इजाज़त नहीं मिलेगी. जबकि परिवार के लोगों से कभी भी मुलाक़ात की अनुमति मिल सकती है. शाम का 5 बज रहा है और इस समय कहा जा रहा है कि आप नहीं मिल सकते हैं.

  भोजपुर के बामपाली गांव में धर्म सभा को लेकर बजरंग दल ने चलाया अभियान
  संघ का शंखनाद,पुराना पेंशन वो अन्य मांगों सहित 14 फरवरी को होगा विधानसभा घेराव

काफ़ी दिनों के बाद तेजस्वी अपने पिताजी से मिलने गए हैं. लेकिन यह बिलकुल तानाशाही और अमानवीय मनोवृति का परिचायक है.एक बेटा अपने पिता से मुलाक़ात के लिए निर्धारित दिन को भी नहीं मिल सकता है.अभी हवाई अड्डे से अस्पताल की ओर तेजस्वी गए हैं देखिए क्या होता है.?






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी अपाची बाइक व सोने की चेन के लिए विवाहिता की हत्या, सनसनी भोजपुर: पुरानी रंजिश में पहले मारी गोली, नहीं लगी तो पकड़ कर पीटा भोजपुर: गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, बच्ची की मौत दिवंगत शिक्षक श्रीपति किशोर को दी गयी श्रद्धांजलि
Copied!