खबरें आपकी

अस्ताचलगामी व उदयाचलगामी सूर्य को अर्घ्य अर्पित करने के साथ संपन्न हुआ छठ महापर्व

Scroll down to content

छठ महापर्व के चौथे दिन शुक्रवार की सुबह व्रतियों ने उदयाचलगामी सूर्य को दिया अर्ध्य

खबरें आपकी,आरा। लोक आस्था के चार दिवसीय चैती छठ महापर्व तीसरे दिन संध्या समय व चौथे दिन सुबह व्रतियों ने अस्ताचलगामी व उदयाचलगामी भगवान सूर्य को अर्ध्य दिया। गुरुवार की शाम व शुक्रवार की सुबह छठ व्रती नदी, तलाब, पोखर, नहर आदि घाटो पर पहंचे। इसके बाद अस्ताचलगामीव उदयाचलगामी भगवान भास्कर को पुरे भक्तिभाव के साथ अर्ध्य दिया।

  जमीनी विवाद निपटाने गये दामाद को मारी गोली

इस दौरान कई श्रद्धालुओं ने अपने घर की छतो पर डूबते व उदीयमान सूर्य को अर्ध्य दिया। छठी मईया के गीतो से पुरा माहौल भक्तिमय हो गया। इसके साथ ही चार दिवसीय छठ महापर्व संपन्न हुआ। छठ पर्व को लेकर शहर के गांगी नदी घाट, कलेक्ट्री घाट, अहिरपुरवा घाट, चंदवा स्थित सूर्य मंदिर घाट, छठिया पोखर घाट, सूर्यपूरी घाट आदि पर व्रतियो की भारी भीड़ देखी गयी। नदी घाटों पर रोशनी के समुचित व्यवस्था की गयी थी। वही जिले के सभी प्रखंडों में श्रद्धा भाव से हजारों की संख्या में लोकआस्था का महापर्व छठ व्रत को संपन्न किया गया।

  हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद

Khabreapki.com



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार