खबरें आपकी

भोजपुरः करंट से रिटायर फौजी के पुत्र की मौत

Scroll down to content

पेड से सहजन तोड़ने के दौरान घटी घटना

तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर के पीरो थाना क्षेत्र के लहराबाद गांव में रविवार की सुबह विद्युत करंट लगने से एक युवक की जान चली गई। इस घटना को लेकर लोगों में अफरा-तफरी मची रही। घटना पेड़ से सहजन तोड़ने के दौरान घटी।

  रामनवमी को ले जिले में 125 जगहों पर होगी दंडाधिकारी व पुलिस अफसरों की तैनाती

जानकारी के अनुसार मृतक पीरों के लहराबाद गांव निवासी कौशल कुमार है। वह रविवार की सुबह पेड़ पर चढ़कर सहजन तोड़ रहा था। इसी दरमियान उसे विद्युत करंट लग गया। इससे उसकी हालत गंभीर हो गई। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए पीरों से आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को गांव लेकर चले गए। बताया जाता है कि मृतक के परिवार में उसकी पत्नी एवं तीन मासूम बच्चे हैं। हादसे के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया। पत्नी व तीन मासूम बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था।

  मां सिद्धिदात्री की आराधना में लीन रहे भक्त व श्रद्धालु





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी अपाची बाइक व सोने की चेन के लिए विवाहिता की हत्या, सनसनी भोजपुर: पुरानी रंजिश में पहले मारी गोली, नहीं लगी तो पकड़ कर पीटा भोजपुर: गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, बच्ची की मौत दिवंगत शिक्षक श्रीपति किशोर को दी गयी श्रद्धांजलि
Copied!