खबरें आपकी

सामाजिक कार्यों व दायित्वों का निर्वहन कर रहें पूर्ववर्ती छात्र-सीताराम सिंह

Scroll down to content

क्षत्रिय स्कूल के पूर्ववर्ती छात्रों ने लगाया वाटर प्यूरीफायर

धनुपरा स्थित आदिनाथ नेत्रहीन विद्यालय को प्रदान किया वाटर प्यूरीफायर

रामनवमी के अवसर पर क्षत्रिय स्कूल के पूर्ववर्ती छात्रों ने किया नेक कार्य

खबरें आपकी,आरा। शहर के हितनारायण क्षत्रिय प्लस टू विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र संघ क्षत्रियन द्वारा रामनवमी के अवसर पर आदिनाथ नेत्रहीन विद्यालय को वाटर प्यूरीफायर प्रदान किया गया। इस अवसर पर धनुपरा स्थित विद्यालय परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वाटर प्यूरीफायर मशीन का उद्घाटन करते हुए पूर्व प्राचार्य और राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित सीताराम सिंह ने कहा कि ये अत्यंत गौरव का विषय है कि क्षत्रिय स्कूल के पूर्ववर्ती छात्र एकजुट होकर सामाजिक कार्यों व दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं। उन्होंने कहा के स्कूल से निकल कर आज ये बच्चे अलग-अलग क्षेत्र में नाम कमा रहे हैं, लेकिन इन्होंने अपने आप को सामाजिक कार्यों से अलग नहीं रखा है। मेरी शुभकामनाएं और सान्निध्य हमेशा इनके साथ हैं।

  गुरु कृपा के बिना विद्या की कल्पना अधूरी-विकाश

पूर्व प्राचार्य नुन्नू बाबू झा ने भी पूर्ववर्ती छात्रों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज गर्व से सीना चौड़ा हो जाता है। जब मेरे पढ़ाए बच्चे समाज के लिए कुछ बेहतर करते हैं। ये युवा निश्चित रूप से समाज के लिए एक मिसाल बन रहे हैं। क्षत्रियन ग्रुप के संयोजक अमरेन्द्र कुमार ने कहा कि पूर्ववर्ती छात्र शुरू से ही सामाजिक दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं। जिसके तहत रक्तदान, कम्बल वितरण और अब वाटर प्यूरीफायर का वितरण किया गया है। पूर्ववर्ती छात्रों का ये कार्य आगे भी निरंतर जारी रहेगा। कार्यक्रम में आदिनाथ नेत्रहीन विद्यालय समिति ने भी क्षत्रियन की प्रशंसा करते हुए कहा कि इनलोगों ने अपने वादे के मुताबिक समय से पहले ही नेत्रहीन बच्चों के लिए आरओ दिया है, इसके लिए हम आभारी है। स्कूल प्रबंधन द्वारा सीताराम सिंह और अमरेन्द्र कुमार को सम्मानित भी किया गया।

  विधानसभा का घेराव करने 18 जुलाई को पटना कूच करेंगे हजारों शिक्षक

मौके पर आदिनाथ नेत्रहीन विद्यालय के उपाध्यक्ष अभय कुमार जैन, डॉ. राकेन्द्र चन्द्र जैन, ट्रस्ट के सदस्य धीरेंद्र जैन, सचिव प्रशांत कुमार जैन, प्रधानाध्यापक जय प्रकाश पाठक, क्षत्रियन परिवार के सदस्यों में विनोद कुमार, प्रकाश कुमार, मनोज कुमार खेमानी, डॉ. मनीष कुमार, विष्णु शंकर, रितेश कुमार, अनिल कुमार, गौतम कुमार, नीलेश कुमार गुल्लु, मनीष कुमार, मुकेश कुमार समेत कई पूर्ववर्ती छात्र मौजूद थे।

  चोर बताकर साधु को पीटा फिर मनचलों नो वीडियो किया वायरल





Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
Copied!