खबरें आपकी

आरा में बिजली के शॉट सर्किट से लाखों की संपत्ति राख

Scroll down to content

शहर से सटे धरहरा में सोमवार की दोपहर लगी आग

मवेशी, ट्रैक्टर व बेटी की शादी के लिए रखी नगदी भी जली

गजराजगंज ओपी क्षेत्र के कारीसाथ गांव में चार बीघे की गेहूं भी राख

फायर ब्रिगेड की काफी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर जिले में सोमवार को बिजली के शॉट सर्किट से भारी तबाही मची। शॉट सर्किट से लगी आग में लाखों की संपत्ति राख हो गयी। शहर से सटे धरहरा में सोमवार की दोपहर शॉट सर्किट से एक खटाल में आग लग गयी। इसमें एक ट्रैक्टर, पुआल के ढेर, नकदी, जेवर व मवेशी जल गये। वहीं आग की चपेट में आने से ट्रैक्टर के टायर फटने से धमाके की जोरदार आवाज भी हो रही थी। इससे इलाका दहल उठा।

  शराब पीने के लिए पैसा नहीं दिया तो पत्नी को पीटा, गिरफ्तार

अगलगी की शिकार मनिता देवी के अनुसार बिजली तार के आपस में टकराने से गिरी चिंगारी से पुआल के ढेर में आग लग गयी। इसके बाद आग ने विकराल रूप पकड़ लिया। आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन लपटें बढ़ती ही जा रही थी। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां भी बारी-बारी से पहुंची। फायरब्रिगेड कर्मियो व स्थानीय लोगो के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया, तबतक सबकुछ जल कर स्वाहा हो गया था।

  डायन का आरोप लगा जेठ ने विधवा भावज को पीटा

उन्होंने बताया कि बेटी की शादी के लिए रखे पैसे व गहने के अलावे ट्रैक्टर व पुआल पूरी तरह जल गये। मवेशी भी झुलस गयी। उन्होंने बताया कि आग से करीब दो लाख के पैसे व जेवर राख हो गये। इधर, गजराजगंज ओपी के कारीसाथ गांव के बधार में चार बीघे की गेहूं की फसल राख हो गयी। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा आग पर काबू पाया गया।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी अपाची बाइक व सोने की चेन के लिए विवाहिता की हत्या, सनसनी भोजपुर: पुरानी रंजिश में पहले मारी गोली, नहीं लगी तो पकड़ कर पीटा भोजपुर: गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, बच्ची की मौत दिवंगत शिक्षक श्रीपति किशोर को दी गयी श्रद्धांजलि
Copied!