खबरें आपकी

भोजपुर में चुनाव की ट्रेनिंग लेकर लौट रहे बक्सर के शिक्षक की हादसे में मौत

Scroll down to content

जगदीशपुर के मध्य विद्यालय शिवपुर में कार्यरत थे शिक्षक

ऑटो व स्कूटी की सीधी भिड़त के दौरान घटी घटना

आरा-मोहनिया मार्ग पर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौरा के समीप हुआ हादसा

मृतक शिक्षक के घर में मचा हाहाकार, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

खबरें आपकी,आरा। आरा-मोहनिया हाइवे पर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौरा गांव के समीप मंगलवार की शाम ऑटो और स्कूटी में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में स्कूटी सवार शिक्षक की मौत हो गई। वे आरा से लोस चुनाव की ट्रेनिंग लेकर वापस जगदीशपुर लौट रहे थे। हादसे को लेकर लोगों में अफरा-तफरी का आलम रहा। जानकारी के अनुसार मृतक मूल रूप से बक्सर जिले के नवानगर थाना क्षेत्र के केसठ गांव निवासी अवधेश द्विवेदी के पुत्र श्रीपति किशोर हैं। वे जगदीशपुर के मध्य विद्यालय शिवपुर में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। फिलवक्त वे विद्यालय के प्रभारी थे।

  पटाखों से दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

वे आज आरा शहर के हित नारायण क्षत्रिय प्लस टू स्कूल से इलेक्शन की ट्रेनिंग करने के बाद स्कूटी से वापस जगदीशपुर जा रहे थे। तभी कौंरा के समीप सामने से रफ्तार में आ रही ऑटो ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय युवकों द्वारा उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था बताया जाता है कि मृतक के परिवार में उसकी पत्नी, एक पुत्र तथा एक पुत्री है।

  वेद प्रकाश गुप्ता की द्वितीय पुण्यतिथि मनी





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी अपाची बाइक व सोने की चेन के लिए विवाहिता की हत्या, सनसनी भोजपुर: पुरानी रंजिश में पहले मारी गोली, नहीं लगी तो पकड़ कर पीटा भोजपुर: गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, बच्ची की मौत दिवंगत शिक्षक श्रीपति किशोर को दी गयी श्रद्धांजलि
Copied!