खबरें आपकी

लाइफ टाइम ऐचीभर अवार्ड से सम्मानित हुए डॉ. केएन सिन्हा

Scroll down to content

दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सम्मानित हुए चिकित्सक

खबरें आपकी,आरा(डॉ. के कुमार)। सदर अस्पताल आरा एवं शहर के जाने-माने चिकित्सक डॉ. केएन सिन्हा को दिल्ली में चिकित्सक लाइफ टाइम एचिभर अवार्ड से नवाजा गया। यह सम्मान देशभर के प्रत्येक राज्य से दो-दो चिकित्सकों को दिया गया है। सम्मान समारोह का आयोजन गत दिनो दिल्ली के कन्सटीच्यूशनल क्लब ऑफ इंडिया के स्पीकर हॉल में हुआ। इकोनॉमिक्स फॉर हेल्थ एंड एजुकेशनल ग्रोथ संस्था द्वारा यह आयोजन किया गया।

  सोन के दियारा इलाके में पुलिस ने शराब के ठिकानों पर छापेमारी

सम्मान समारोह के बाद एक सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसका विषय “स्वास्थ्य व शिक्षा में व्यक्तिगत योगदान” था। चिकित्सक को यह सम्मान उत्तराखंड के पूर्व मंत्री धीरेंद्र प्रताप सिंह, रवांडा के कांस्लर हाई कमीशन जोसेफ कावाकेजा, एआईसीसी के चेयरमैन मेजर वेद प्रकाश एवं यूएन व यूनेस्को के डायरेक्टर प्रो. एसएस भाकरी ने संयुक्त रुप से दिया।

  गुरु कृपा के बिना विद्या की कल्पना अधूरी-विकाश

सदर अस्पताल, निजी क्लीनिक व अन्य जगहों पर स्वास्थ शिविर आयोजित करने तथा जरूरतमंद व पीडित मानवता की बेहतर सेवा करने के उद्देश्य से यह सम्मान प्रदान किया गया। भोजपुर में विगत 20 वर्षों से शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में राष्ट्रीय स्तर का निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाता है। जिसमें चिकित्सक डॉ. केएन सिन्हा बढ़-चढ़कर भागीदारी लेते हैं। इसके अलावा स्लम एरिया में जरूरतमंदों के बीच निःशुल्क दवा वितरण एवं शिक्षा को बढावा देने के लिए पठन-पाठन सामग्री का वितरण भी चिकित्सक द्वारा समय-समय पर किया जाता रहा है।

  चोर बताकर साधु को पीटा फिर मनचलों नो वीडियो किया वायरल





Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
Copied!