खबरें आपकी

लाइफ टाइम ऐचीभर अवार्ड से सम्मानित हुए डॉ. केएन सिन्हा

Scroll down to content

दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सम्मानित हुए चिकित्सक

खबरें आपकी,आरा(डॉ. के कुमार)। सदर अस्पताल आरा एवं शहर के जाने-माने चिकित्सक डॉ. केएन सिन्हा को दिल्ली में चिकित्सक लाइफ टाइम एचिभर अवार्ड से नवाजा गया। यह सम्मान देशभर के प्रत्येक राज्य से दो-दो चिकित्सकों को दिया गया है। सम्मान समारोह का आयोजन गत दिनो दिल्ली के कन्सटीच्यूशनल क्लब ऑफ इंडिया के स्पीकर हॉल में हुआ। इकोनॉमिक्स फॉर हेल्थ एंड एजुकेशनल ग्रोथ संस्था द्वारा यह आयोजन किया गया।

  संघ का शंखनाद,पुराना पेंशन वो अन्य मांगों सहित 14 फरवरी को होगा विधानसभा घेराव

सम्मान समारोह के बाद एक सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसका विषय “स्वास्थ्य व शिक्षा में व्यक्तिगत योगदान” था। चिकित्सक को यह सम्मान उत्तराखंड के पूर्व मंत्री धीरेंद्र प्रताप सिंह, रवांडा के कांस्लर हाई कमीशन जोसेफ कावाकेजा, एआईसीसी के चेयरमैन मेजर वेद प्रकाश एवं यूएन व यूनेस्को के डायरेक्टर प्रो. एसएस भाकरी ने संयुक्त रुप से दिया।

सदर अस्पताल, निजी क्लीनिक व अन्य जगहों पर स्वास्थ शिविर आयोजित करने तथा जरूरतमंद व पीडित मानवता की बेहतर सेवा करने के उद्देश्य से यह सम्मान प्रदान किया गया। भोजपुर में विगत 20 वर्षों से शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में राष्ट्रीय स्तर का निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाता है। जिसमें चिकित्सक डॉ. केएन सिन्हा बढ़-चढ़कर भागीदारी लेते हैं। इसके अलावा स्लम एरिया में जरूरतमंदों के बीच निःशुल्क दवा वितरण एवं शिक्षा को बढावा देने के लिए पठन-पाठन सामग्री का वितरण भी चिकित्सक द्वारा समय-समय पर किया जाता रहा है।

  उदवन्तनगर में कुंए से युवक का शव बरामद





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी अपाची बाइक व सोने की चेन के लिए विवाहिता की हत्या, सनसनी भोजपुर: पुरानी रंजिश में पहले मारी गोली, नहीं लगी तो पकड़ कर पीटा भोजपुर: गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, बच्ची की मौत दिवंगत शिक्षक श्रीपति किशोर को दी गयी श्रद्धांजलि
Copied!