रात में लगाया दुष्कर्म का आरोप, सुबह में किया इंकार

रात में लगाया दुष्कर्म का आरोप, सुबह में किया इंकार

भोजपुर जिले के बिहिया इलाके की घटना

किशोरी बोली-भाई के डर से लगाया गलत आरोप

खबरें आपकी,आरा। मंगलवार की रात्रि दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली किशोरी के सुर महज बारह घंटों में ही बदल गये। बुधवार की सुबह उसने दुष्कर्म की घटना से सीधे तौर पर इंकार कर दिया। अब दुष्कर्म का यह मामला प्रेम प्रसंग में बदल गया। वहीं किशोरी के बयान से बदल दिये जाने से पुलिस भी हैरान रह गयी। मामला भोजपुर जिले के बिहिया इलाके के एक गांव का है।

  शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी

दरअसल हुआ यह कि मंगलवार की रात एक किशोरी महिला थाना पहुंची। वह गांव के ही दो युवकों पर अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगा रही थी। उसका कहना था कि सुबह वह दवा खरीदने जा रही थी। तभी रास्ते में दोनों युवकों ने जबरन उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया। बाद में दोनों उसे पूरे दिन ऑटो में घुमाते रहे। इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म भी किया जाता रहा। इस संबंध में उसने महिला थाने में एक आवेदन भी दिया। इससे पुलिस के होश उड़ गये।

  बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण

मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी मामले की जुट गयी। वह घटनास्थल पर भी गयीं और पूरी छानबीन शुरू कर दी। पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि बुधवार की सुबह किशोरी फिर थाने पहुंच गयी और दुष्कर्म से इंकार कर दिया। उसका कहना था कि वह एक आरोपित युवक से प्रेम करती है। दोनों को बात करते उसके भाई ने देख लिया था। इससे वह डर गयी और दुष्कर्म का झूठा आरोप लगा दिया। किशोरी द्वारा लिखित रूप में भी आरोप से इंकार कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोरी आरोप से मुकर गयी है। उसने केस करने से भी इंकार कर दिया है।

  बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा





Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज