खबरें आपकी

रात में लगाया दुष्कर्म का आरोप, सुबह में किया इंकार

Scroll down to content

भोजपुर जिले के बिहिया इलाके की घटना

किशोरी बोली-भाई के डर से लगाया गलत आरोप

खबरें आपकी,आरा। मंगलवार की रात्रि दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली किशोरी के सुर महज बारह घंटों में ही बदल गये। बुधवार की सुबह उसने दुष्कर्म की घटना से सीधे तौर पर इंकार कर दिया। अब दुष्कर्म का यह मामला प्रेम प्रसंग में बदल गया। वहीं किशोरी के बयान से बदल दिये जाने से पुलिस भी हैरान रह गयी। मामला भोजपुर जिले के बिहिया इलाके के एक गांव का है।

  चोर बताकर साधु को पीटा फिर मनचलों नो वीडियो किया वायरल

दरअसल हुआ यह कि मंगलवार की रात एक किशोरी महिला थाना पहुंची। वह गांव के ही दो युवकों पर अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगा रही थी। उसका कहना था कि सुबह वह दवा खरीदने जा रही थी। तभी रास्ते में दोनों युवकों ने जबरन उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया। बाद में दोनों उसे पूरे दिन ऑटो में घुमाते रहे। इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म भी किया जाता रहा। इस संबंध में उसने महिला थाने में एक आवेदन भी दिया। इससे पुलिस के होश उड़ गये।

  पर्यावरण जागरूकता हेतु शिक्षकों को प्रदान किया गया उन्नयन वृक्ष

मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी मामले की जुट गयी। वह घटनास्थल पर भी गयीं और पूरी छानबीन शुरू कर दी। पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि बुधवार की सुबह किशोरी फिर थाने पहुंच गयी और दुष्कर्म से इंकार कर दिया। उसका कहना था कि वह एक आरोपित युवक से प्रेम करती है। दोनों को बात करते उसके भाई ने देख लिया था। इससे वह डर गयी और दुष्कर्म का झूठा आरोप लगा दिया। किशोरी द्वारा लिखित रूप में भी आरोप से इंकार कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोरी आरोप से मुकर गयी है। उसने केस करने से भी इंकार कर दिया है।

  गुरु-शिष्य परंपरा आज भी कायम- वेद प्रकाश 'सागर'





Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
Copied!