खबरें आपकी

भोजपुरः वार्ड सदस्य के पति की लाठी से पीट-पीटकर हत्या, सनसनी

Scroll down to content

इलाज के दौरान शनिवार को पटना में तोड़ा दम

पिटाई से जख्मी तीन सगे भाई का आरा में हुआ इलाज

सामियाने के पास से थ्रेसर हटाने को लेकर हुआ था विवाद

बड़हरा थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव का मामला

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव में सामियाने के पास से थ्रेसर हटाने को ले वार्ड सदस्य के पति की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसने इलाज के दौरान पटना में दम तोड़ा दिया। मृतक की पत्नी सेमरिया पंचायत के वार्ड नंबर पांच की सदस्य है। मारपीट के दौरान घायल तीन सगे भाई का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। इस सिलसिले में 25 लोगों को आरोपित बनाया गया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित मनराखन बिन को गिरफ्तार कर लिया।

  शहनाई के सुर व घुंघरु के झंकार से उठी शास्त्रीय संगीत की अनुगूंज

जानकारी के अनुसार मृतक बड़हरा थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव निवासी स्व. पारस साह का 45 वर्षीय पुत्र जुगनी साह उर्फ जितेंद्र साह है। वहीं घायलों में मंजय साह, मनोज साह एवं रमेश साह सगे भाई है। बताया जाता है कि सेमरिया गांव निवासी जितेंद्र साह के परिवार में शुक्रवार को बारात आई थी। उसको लेकर घर से कुछ दूरी पर सामियाना लगाया गया था। सामियाने के पास ही गांव के एक व्यक्ति द्वारा गेहूं की थ्रेसिग की जा रही थी। बारात आने पर उन लोगों ने थ्रेसिग कर रहे व्यक्ति को गेहूं के कटनी रोक देने के लिए गुजारिश की गयी। इसी को लेकर विवाद बढ़ गया। तभी गेहूं की थ्रेसिग कर रहे लोगों ने लाठी-डंडे से मारपीट करना शुरू कर दिया। इसमें चार लोग घायल हो गए। मनीछपरा पीएचसी से सदर अस्पताल लाया गया। जहां से जितेंद्र साह को पटना रेफर कर दिया गया। शनिवार की दोपहर पटना में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। शव का पोस्टमार्टम रविवार की सुबह होगा। उसके बाद परिजन शव को लेकर गांव पहुंचेंगे।

  जिला अंतर विद्यालय शतरंज प्रतियोगिता का उद्घाटन आज





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!