भोजपुर: साइड नहीं देने का आरोप लगा रिटायर फौजी को पीटा

भोजपुर: साइड नहीं देने का आरोप लगा रिटायर फौजी को पीटा

शहर के गोपाली चौक के समीप की घटना

मंडल कारा के जवानो पर लगाया गया मारपीट का आरोप

खबरें आपकी,आरा। शहर के गोपाली चौक के पास एक रिटायर फौजी की जमकर पिटाई कर दी गयी। इसमें फौजी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। फौजी की आंख के नीचे व हाथ पर जख्म के निशान देखे जा रहे हैं। उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। मारपीट का आरोप मंडल कारा के जवानो पर लगाया गया है।

  बिहियां:-फिनगी मुखिया कौशर जहां के प्रयास से एस्बेस्टस शीट का हुआ वितरण

जानकारी के अनुसार जख्मी फौजी गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मसाढ़ गांव निवासी अखिलेश सिंह है। उन्होंने बताया कि बुधवार को वह पत्नी के साथ दवा लेने बाइक द्वारा आरा आए थे। शहर के गोपाली व धर्मन चौक के बीच जेल की कैदी गाड़ी पीछे से आ रही थी। जगह नहीं होने के कारण कैदी गाड़ी आगे नहीं निकल रही थी। इसी बीच अचानक चार-पांच जवान गाड़ी से उतरे और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। इस दौरान डंडे व राइफल के बट्ट से उसकी पिटाई की गयी। उसकी पत्नी बचाने की गुहार लगाती रही, लेकिन जवानों पर कोई असर नहीं पड़ा। फौजी ने इस मामले में एसपी से मिल शिकायत करने की बात कही है। उसका कहना है कि जवानों द्वारा बिना वजह पत्नी व भीड़ के सामने उसकी पिटाई की गयी है।

  पीरो की बिटिया नगमा ने डॉक्टर बन बढ़ाया मान

…..






Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
न्यायालय पर है भरोषा निर्दोष साबित होंगे विधायक अरुण यादव :-आलोक रंजन मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में बिहार विकास मिशन के शासी निकाय की षष्टम बैठक सम्पन्न भोजपुर:-छात्र परिषद जाप ने 9 सूत्री मांगों को ले तालाबंदी कर किया उग्र प्रदर्शन मांगों को लेकर स्वास्थ्य कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन बीजेपी के गढ़ में राजद व लालू यादव के लिए लड़ रहे हैं हीरा ओझा पिता की हत्या में गवाही देने गये बेटे को दी गयी जान मारने की धमकी पी०एम०-किसान योजना के तहत् लौटाये गये त्रुटिपूर्ण आवेदनों में आवश्यक सुधार कर योजना का लाभ लें किसान-डॉ प्रेम कुमार पितृपक्ष मेला महासंगम 2019 का उप मुख्य मंत्री सुशील कुमार मोदी ने किया उद्घाटन अनाज व्यवसायी का 80 हजार ले भागे झपट्टामार ग्रामीण बैंक के दो दर्जन खातों से करीब डेढ़ लाख रूपये की अवैध निकासी