खबरें आपकी

मोदी की बात नही मुद्दे की बात होनी चाहिए:-तेजस्वी यादव

Scroll down to content

यह चुनाव आपके नेता को न्याय दिलाने का है इसलिए अपना कीमती वोट गठबंधन के प्रत्याशी राजू यादव को ही दे:-तेजस्वी

खबरें आपकी,शाहपुर। देश के लोकतंत्र व जनता के लिए हमने गठबंधन किया है। पलटू चाचा का डीएनए अब भाजपा से मैच हो गई। नीतीश कुमार को मिट्टी में मिलाने का काम आपका है। लालू यादव को इन्होंने जानबूझकर फंसाया है यह चुनाव आपके नेता को न्याय दिलाने का है।संविधान आरक्षण और देश बचाने का है। लालू जी का बेटा चट्टान की तरह खड़ा है। तेजस्वी ने कहा कि अर्रे भाजपाइयों मोदी की बात नही मुद्दे की बात होनी चाहिए। बिहार को उसका हक स्पेशल स्टेटस मिले। उक्त बातें पूर्व उपमुख्यमंत्री सह राजद नेता तेजस्वी यादव ने शाहपुर के हाई स्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा।

तेजस्वी यादव का अंदाज़ बिल्कुल अपने पिता की तरह एक परिपक्व राजनेता का दिखा।उन्होंने बेहद ही गवई अंदाज में प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी पाकिस्तान, कश्मीर, हिन्दू व मुसलमान में लगे हैं। गिरिराज सिंह का देश नही है देश गंगा जमुनी तहजीब से चलेगा। चाचा इंजीनियरिंग कर के दिमाग एनडीए में लगाये है। शराबबंदी को लेकर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पुलिस पस्त है और अपराधी मस्त है। अब तो शराब के कारोबार से जुड़े लोग होम डिलीवरी भी करना शुरू कर दिए है। हिंदी फिल्म चाची 420 की तर्ज पर नीतीश कुमार को उन्होंने चाचा चार सौ बीस की संज्ञा दी।और कहा कि अपना कीमती वोट गठबंधन के प्रत्याशी राजू यादव को ही दे।

  अस्थि प्रवाह के बाद दस कर्म तथा मुंडन संस्कार कब कराएगी भाजपा-शिवानंद

तेजस्वी यादव ने सभा स्थल के करीब ठेला लगाकर तरबूज बेच रहे एक दुकानदार की ओर इशारा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की रोजगार यही है तो भाजपा को उखाड़ फेंकने में लग जाये। भाजपा और संघ के लोग अब महामिलावट के लोगो की ओर टकटकी लगाए जा रहे हैं। क्योंकि वो जान गए हैं कि भाजपा व एनडीए को बहुमत नहीं मिलने वाली है। तेजस्वी ने कहा कि देखिये राम माधव भी कह रहे हैं कि बिना सहयोग की सरकार नहीं बना सकते हैं।उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के लोग कहते हैं महामिलावटी गठबंधन है, तो क्या बीजेपी के लोग चुनाव के बाद किसी का सहयोग नहीं लेंगे, आप देखिएगा इनकी कथनी और करनी बहुत अंतर है।

बीजेपी के साथ-साथ तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा।उन्होंने कहा कि 23 तारीख को भूचाल आएगा, देखिएगा कोई ठीक नहीं है।उन्होंने कहा कि बिहार का चुनाव कितने महीने के अंदर हो जाए पता नहीं।उन्होंने कहा कि 23 के बाद नीतीश कुमार इस्तीफा दे देंगे और बीजेपी-जेडीयू में लड़ाई होना तय है।कार्यक्रम के दौरान ही नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा तेजस्वी यादव का गर्मजोशी के साथ अभिनंदन करते हुए विशालकाय पुष्प माला पहनाया गया।

  भोजपुर जिले की खबरे एक नजर में फटाफट

इसके साथ ही स्थानीय विधायक राहुल तिवारी उर्फ मंटू तिवारी ने कहा कि देश का संविधान व लोकतंत्र फिलहाल खतरे में है। जनता की आवाज को कोई सुनने वाला नही है। सभा को मंचासीन नेताओं में विधायक रामविशुन लोहिया, सरोज यादव, सुदामा प्रसाद, अरुण यादव, अनवर आलम, एमएलसी राधाचरण साह, पूर्व विधायक विजयेंद्र यादव, हीरालाल ओझा हम नेता दानिश रिजवान, प्रमुख मुकेश यादव, बीरबल यादव,कामता यादव,केडी सिंह,पूर्व नप अध्यक्ष गुड्डू यादव, कांग्रेस नेता राकेश त्रिपाठी, श्रीकांत तिवारी ने सभा का संचालन करते लोगो को संबोधित करते हुए केंद्र व राज्य सरकार ने दलित, पिछड़ी एवं अकलियतों का विरोधी बताया। साथ ही सरकार के किसानों विरोधी नीतियों को लोगो के समक्ष प्रस्तुत किया। जबकि मोदी द्वारा जनता को किए गए वादों को नही लागू करने की जोरदार तरीके से आलोचना की। सभा के दौरान उपस्थित महागठबंधन के समर्थकों ने चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए। सभा की अध्यक्षता राजद के प्रखंड अध्यक्ष ने किया। चुनावी सभा में राजद नेता प्रो. राजेन्द्र मनियारा, राकेश यादव, संतोष पासवान, बब्लू राय, ललन यादव, धोनी यादव, लक्षमण यादव, सत्येंद्र यादव, संजय यादव, बीरबल सिंह, संतोष यादव, परसुराम यादव, शिवजी यादव, मैनेजर यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता व समर्थक उपस्थित थे।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!